क्या पाकिस्तान के सपोर्ट में फातिमा ने लगाई ब्लैक डीपी? अचानक लोग कहने लगे देशद्रोही

4 weeks ago

Fatima Sana Shaikhदंगल गर्ल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं। हाल ही में फातिमा सना शेख के इंस्टाग्राम अकाउंट का प्रोफाइल फोटो 15 अगस्त के दिन ब्लैक हो गया था।  स्वतंत्रता दिवस के दिन अपनी डीपी पर डार्क इमेज लगाने को लेकर फातिमा सना शेख सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।

Fatima Sana Shaikh

 ट्रोल्स ने फातिमा पर आरोप लगाया कि उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट करते हुए ऐसा किया। हालांकि दंगल फेम फातिमा ने खुद ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। फातिमा ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि ऐसा क्यों हो रहा है, लेकिन किसी वजह से लोग उन्हें इंस्टा पर नफरत भरे मैसेज कर रहे हैं। 

फातिमा ने अपनी नई इंस्टा पोस्ट पर सबसे पहले स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी और उसके बाद लोगों के बीच अपनी समस्या रखी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस समस्या के दौरान जितने भी इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर डीपी नहीं थी उन सभी के प्रोफाइल पिक्चर डार्क हो गए थे। फातिमा भी इसी का शिकार हो गईं। फातिमा ने अपनी पोस्ट में बताया, "तो किसी ने ट्विटर पर मेरे बारे में एक फर्जी पोस्ट की है जो कहती है कि मैंने आज के दिन अपनी डीपी को ब्लैक कर लिया है।

Fatima Sana Shaikh

 मुझे नहीं पता किस वजह से। इसी वजह से मुझे सुबह से ढेरों नफरत भरे मैसेज आ चुके हैं। प्लीज फर्जी पोस्ट के शिकार मत बनिए और सच जानने की कोशिश करिए।" वर्कफ्रंट की बात करें तो फातिमा सना शेख आखिरी बार आमिर खान, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आई थीं। जल्द ही वह सैफ अली खान और अली फैजल के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं।

Fatima Sana Shaikh फातिमा को फिल्म ‘दंगल’ से काफी पहचान मिली। फिल्म दंगल में फातिमा के अभिनय को दर्शकों से खूब सराहा था। इस फिल्म के बाद फातिमा दंगल गर्ल के नाम से भी मशहूर हुई। 

Fatima Sana Shaikh

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी फातिमा ने काम किया। दर्शकों को यह मूवी ज्यादा पसंद नहीं आई नतीजतन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी कम रहा।