single-post

इस फिल्म से बदली फातिमा सना शेख की किस्मत, कभी सुनने पड़ते थे लोगों के ताने

March 25, 2019, 5:15 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपनी खूबसूरती के लिए तो जानी जाती ही हैं। साथ ही अपनी एक्टिंग के लिए भी काफी फेमस हैं। उनकी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करती है। साथ ही अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं। फातिमा सना शेख के लिए बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं था। एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने बताया कि शुरुआत में उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा। 

उनको दंगल जैसी फिल्म जरूर मिली, लेकिन वहां तक आने की जर्नी बेहद मुश्किल रही। फातिमा ने बताया कि,  "मैं एक चाइल्ड आर्टिस्ट रहीं हूं। लेकिन बड़े पर्दे पर काम करना काफी चुनौतीपूर्ण था। मुझे कहीं कोई काम नहीं मिल रहा था। मुझसे कहा जाता था कि मैं दीपिका पादुकोण या कटरीना कैफ जैसी भी नहीं दिखती हूं, इसलिए मुझे जो भी काम मिले वो कर लेना चाहिए।" साथ ही फातिमा ने बताया कि  "दंगल के बाद उनके करियर को रफ्तार जरूर मिली और उनको पहले के मुकाबले ज्यादा काम भी मिलने लगा है।" 

आपको बता दें कि फातिमा ने अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ बीते दिनों ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम किया हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी, पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन अब फातिमा के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खुल गए हैं। 

फातिमा ने बताया कि अब उनको काफी अच्छी अच्छी फिल्में मिल रही हैं। जब से उन्होंने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में काम किया है। साथ ही बताया कि वो ज्यादा प्लानिंग में विश्वास नहीं रखती।"पहले मैं बहुत ज्यादा सोचती थी।  मैं हमेशा फॉलो कर रही होती थी कि दूसरे स्टार ने क्या कपड़े पहन रखे हैं, वो क्या काम कर रहे हैं।

 लेकिन अब मुझे इस बात का अहसास है कि हर इंसान की अपनी किस्मत होती है, इसलिए किसी को फॉलो करने का कोई फायदा नहीं।" काम की बात करें तो फातिमा सना शेख के पास अभी दो फिल्में हैं। वो अभी "भूत पुलिस" में सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं।