single-post

रमजान में नाश्ते की प्लेट के साथ दिखीं फातिमा को यूजर ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

May 24, 2019, 6:48 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख बी टाउन की एक बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। कुछ दिन पहले ही फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया था। जिसमें वह हाथ में कप थामे दिख रही हैं और उनके सामने खाने की प्लेट रखी है। इसे शेयर करते हुए फातिमा ने लिखा, 'पिकनिक। यह मेरा खाना नहीं है'।

 फातिमा के यह साफ करने के बावजूद कि सामने रखा खाना उनका नहीं है ट्रोल्स ने उनको निशाने पर ले लिया, क्योंकि उन्हें यह पसंद नहीं आया कि ऐक्ट्रेस ने रमजान के महीने में खाने की तस्वीर पोस्ट की है। एक शख्स ने लिखा कि 'तो रमजान के महीने में ऐसी पोस्ट मत करो बाकी मुस्लिम भी हैं रोजे। इसका सम्मान करो'। फातिमा ने जब यह कॉमेंट पढ़ा तो उन्होंने भी यूजर को अपनी स्टाइल में जवाब दिया। उन्होंने ट्रोल को पहले तो अपने कॉमेंट में टैग किया और फिर उसे सुझाव दिया कि वह ऑनलाइन न आए, यानी अगर उसे फोटो से इतनी ही दिक्कत है तो वह ऑनलाइन आना ही बंद कर दे।

 कुछ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी सवाल उठाए हैं और फातिमा से पूछा है कि क्या वे रोजा नहीं रखतीं। हालांकि, इस पर उनका कोई भी रिप्लाई नहीं आया है। खैर आपको बताते चले कि 27 साल की फातिमा सना शेख को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 20 से ज्यादा साल हो गए हैं। 

1997 में आई कॉमेडी फिल्म 'चाची 420' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट्स कमल हासन की बेटी के रोल में उन्हें खूब पसंद किया गया था। इसके बाद वे बिट्टू बॉस' और 'आकाश वाणी' जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि, उन्हें पहचान 2016 में आई फिल्म 'दंगल' से मिली। 

इसमें उन्होंने महावीर फोगाट आमिर खान की बेटी गीता फोगाट का रोल किया था। आखिरी बार फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' 2018 में दिखाई दी थीं। आगे उन्हें सैफ अली खान स्टारर 'भूत पुलिस' में देखा जाएगा। इसके अलावा अनुराग कश्यप की अनाम फिल्म में वे राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।