ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद टर्की घूम रही हैं फातिमा सना शेख । देखिए तस्वीरें

1 months ago

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भले ही बॉक्स ऑफिस पर फैंस का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाई हो लेकिन फिल्म में फातिमा सना शेख की परफॉर्मेंस को हर किसी ने सराहा है। फिल्म में अपने किरदार के लिए फातिमा ने काफी मेहनत भी की। फातिमा इन दिनों टर्की में हॉलीडे समना कर रही हैं। हाल ही में फातिमा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन पिक्स में फातिमा सना शेख टर्की के लोकर कल्चर और कूजीन को इंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

फिल्म दंगल में रेसलर का किरदार निभाने के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में फातिमा ने अपने रोल के लिए जमकर मेहनत की थी। काफी शिद्दत से वर्कआउट किया और उनका लुक फिल्म में काफी पंसद भी किया गया लेकिन फिल्म चली नहीं। 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद फातिमा ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। ऐसे में वो अपने भाई के साथ टर्की गई हुई हैं। ठग्स ऑफ हिदोंस्तान के बाद वो अब ब्रेक पर हैं। 

पिछले दिनों खबर आई थी कि फातिमा ने एक और नई फिल्म भी साइन कर डाली है। डायरेक्टर अनुराग बसु की नई फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल के लिए  फातिमा को ऑफर मिला है। कहा गया था कि फिल्म में उन्होंने तापसी पन्नू को रिप्लेस किया था। 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फ्लॉप होने के बाद फातिमा के लिए आगे की राह मुश्किल लग रही है।  दंगल की कामयाबी के बाद फातिमा के पास प्रस्तावों की भरमार थी परंतु अब हालात बदल गए हैं। फातिमा को आगे आमिर या यशराज फिल्म के सर्वेसर्वा आदित्य चोपड़ा कोई सहारा देते हैंए तभी वह मुश्किल से उबर पाएंगी। 

आपको बता दे कि फातिमा के गुरु पूरी तरह से आमिर खान है। बॉलीवुड में फातिमा ने अबतक 2 फिल्में की हैं और दोनों ही आमिर के साथ है। फातिमा हो सकता है कि आमिर आने वाली फिल्मों में भी नजर आए।