बॉलीवुड में नई जंग शुरू, अब दीपिका के पति और एक्स बॉयफ्रेंड में स्टार वार !

3 weeks ago



बॉलीवुड में स्टार वार खूब देखने को मिलता है। इन दिनों चर्चा रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के बीच शुरु हुई नई जंग की है। रणबीर कपूर 12 साल के करियर में रणबीर ने अपने बलबूते कई हिट फिल्में दी और बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्टारपावर के सबूत भी दिए। एड वर्ल्ड ने भी रणबीर पर जमकर दांव खेल। दूसरी तरफ हैं रनवीर सिंह हैं सिर्फ 10 साल के करीयर में रणवीर ने फिल्म औऱ एड वर्ल्ड में वो मुकाम हासिल कर लिया है जो हर किसी को नसीब नहीं होता। 



रणवीर ने अपने बिंदास अंदाज और फ्रेंडली नेचर से सिर्फ दोस्त ही दोस्त बनाए हैं जबकि रणबीर के दुश्मनों की कोई कमी नहीं फिर भी रनवीर के सामने रणबीर का स्टारडम हमेशा से ज्यादा ही कहलाया लेकिन अब ये तस्वीर थोड़ी सी बदल गई है। रनवीर के स्टारडम के आगे कमजोर पड़ने लगे हैं रणबीर. और ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिपोर्ट इस बात को साबित कर रही है। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि रणबीर औऱ रणवीर को एक फेमस ब्रांड अपना ब्रांड अंबेसडर बनाना चाहता है। दोनों के एक साथ एक एड में फीचर होने की खबरें भी आई लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल ही दिख रहा है। 




एक लीडिंग टेबलाईड की मानें तो इस ब्रांड ने रणबीर की कुछ शर्तों को मानने से इंकार कर दिया है और रनवीर की स्टारपावर इसका सबसे बड़़ा रीजन बना है। रणबीर ने उस एड के लिए रनवीर से ज्यादा पैसे की डिमांड की है रणवीर ने हाल ही में 3 बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। ऐसे में एड वर्ल्ड ने रणबीर की जगह रनवीर को ज्यादा इमपोरटेंस देने का फैसला किया।



सोर्सेज की मानें तो इस एड के लिए रणवीर को ज्यादा पैसे दिए जा रहे थे जब रणबीर को इस बारे में पता चला तो उन्होनें सिम्बा से ज्यादा पैसे लेने की मांग की लेकिन ब्रांड के प्रमोटर्स ने उनकी इस शर्त को मानने से इंकार कर दिया। इस लीडिंग ब्रांड के मुताबिक रणवीर इस वक्त फैंस के बीच ज्यादा फेमस हैं और उनकी फिल्में भी हिट की गारंटी बनी हुई हैं।  इतना ही नहीं जबसे रणवीर ने दीपिका संग शादी की है दीपिका के फैंस भी कहीं ना कहीं रणवीर की फैन फोलोइंग में एड हो गए हैं। 



ऐसे में इस ब्रांड ने मार्केटिंग वेल्यूज को ध्यान में रखते हुए रनवीर को मिस्टर कपूर से ज्यादा इम्पोर्टेंस देने का फैसला किया और रणबीर ने इस एड के लिए ही मना कर दिया हालांकि अभी तक इन खबरों पर कोई ऑफिशियल मुहर तो नहीं लगी है लेकिन कहा जा रहा है कि अब इन दोनों स्टार्स का एक साथ स्क्रीन पर दिखना थोड़ा मुश्किल ही होगा।