single-post

कटरीना और दीपिका को लेकर सलमान और भंसाली में लड़ाई ! जानिए क्या है मामला ?

March 4, 2019, 6:31 p.m.

क़रीब 20 साल के बाद सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली एक बार फिर एक साथ काम करने को तैयार हो गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि लव स्टोरी पर बेस्ड भंसाली और सलमान की इस फिल्म का नाम हम दिल दे चुके सनम-2 होगा । कहा जा रहा है कि दबंग-3 की शूटिंग पूरी होते ही सलमान ख़ान भंसाली के साथ हम दिल दे चुके सनम-2 की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे लेकिन फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले ही सलमान और भंसाली के बीच एक बार फिर टेंशन शुरू हो गई है। शॉकिंग बात ये है कि सलमान और भंसाली के बीच टेंशन की वजह कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण बन रही हैं । दरअसल संजय लीला भंसाली सलमान के साथ बन रही इस फिल्म में अपनी फेवरेट दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सलमान ख़ान भंसाली की फिल्म में अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना को कास्ट करने के लिए अड़े हुए हैं। 

भंसाली को लग रहा है कि दीपिका और सलमान ने आजतक एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर नहीं किया है. ऐसे में दोनों को एक साथ देखकर ऑडियन्स को काफी अच्छा लगेगा। वहीं सलमान का मानना है कि उनके फैन्स को कटरीना के साथ उनकी जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

 कटरीना जब भी उनकी हीरोइन बनती हैं वो फिल्म ज़रूर हिट होती है। सलमान ने जहां भंसाली से साफ कर दिया है कि वो दीपिका को अपनी हीरोइन नहीं बनाएंगे.. तो वहीं भंसाली ने भी सलमान से दो टूक कह दिया है कि वो कटरीना को फिल्म में कास्ट नहीं करेंगे।यानी फिल्म शुरू होने से पहले ही सलमान और भंसाली के बीच कटरीना और दीपिका की वजह से क्लैश स्टार्ट हो गया है। वैसे हम आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले कटरीना और दीपिका के बीच सबकुछ नॉर्मल हुआ है। 

अब सवाल ये है कि भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ काम करने को लेकर दोनों के बीच एक बार फिर संग्राम हो सकता है। सवाल ये भी है कि कटरीना और दीपिका में से किसे भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ रोमांस करने का मौक़ा मिलता है।