रिलीज हुआ दे दे प्यार दे का पहला गना 'वड्डी शराबन', रकुल प्रीत का दिखा हॉट साड़ी अवतार

1 week ago


बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन (Ajay devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' के चलते खूब सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था वहीं आज फिल्म का पहना गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम 'वड्डी शराबन' है।  यह एक पंजाबी गाना है जिसमें अजय देवगन (Ajay devgn) रकुल प्रीत (rakul preet Singh) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  





वड्डी शराबन एक वेडिंग सॉन्ग है। यह गाना सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने अपनी दी है। म्यूजिक विपिन पटवा का है और लिरिक्स कुमार के हैं। 3 मिनट 2 सेकेंड के इस गाने में रकुल प्रीत का हॉट साड़ी अवतार देखने को मिलेगा। इस गाने में रकुल प्रीत शराब पिकर डांस करती नजर आ रही है।  



तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेस रकुल प्रीत इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्म कर चुकी हैं। साल 2014 को आई फिल्म 'यारियां' में भी रकुल प्रीत नजर आई थीं।



पिछले दिनों अजय देवगन के जन्मदिन पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म में अजय की उम्र को लेकर काफी सवाल-जवाब चलते हैं। वजह है कि फिल्म में अजय देवगन अपने 26 साल छोटी लड़की से प्यार कर बैठते हैं। ऐसे में जब एक साइकैट्रिस उनसे सवाल पूछते हैं तो वह सैफ अली खान और करीना कपूर की मिसाल भी दे डाली। फिल्म 17 मई को रिलीज होने जा रही है। 





इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार है। इस फिल्म को आकिब अली डायरेक्ट कर रहे हैं। 'प्यार का पंचनामा' फिल्म की कहानी लिखने वाले लव रंजन ही इस फिल्म के कहानीकार हैं। 3 मिनट 17 सेकेंड के ट्रेलर में जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिली थी। आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है कि अजय देवगन की बेटी न्यासा को ट्रोल किया गया था। लोगों ने जमकर अजय की लाड़ली को ट्रोल किया था। इसी बात से अब अजय देवगन काफी नाराज हैं। हालांकि उन लोगों से नाराज नहीं हैं जिन्होंने उनकी बेटी को ट्रोल किया है। अजय खासकर मीडिया से नाराज हैं। अजय ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, मेरी पैपराजी से ये रिक्वेस्ट है कि वो कम से कम मेरे बच्चों को कैप्चर करना बंद करें. क्योंकि फेमस पैरेंट्स के बच्चे होने का खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ रहा है।