single-post

'संजू' के बाद अब कपिल शर्मा की जिंदगी पर बनेगी फिल्म !

July 6, 2018, 5:49 p.m.

इसमें कोई शक नहीं कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपनी कड़ी मेहतन से ये मुक़ाम हासिल किया है । पंजाब के अमृतसर  में पैदा हुए कपिल को आज कॉमेडी की दुनिया का बेताज बादशाह कहा जाने लगा है लेकिन सच ये भी है कि कपिल के ऊपर सक्सेस का साइड इफेक्ट भी हुआ है। 

स्टारडम के नशे में चूर कपिल ने ख़ुद अपनी हरकतों से अपना काफी नुक़सान पहुंचाया है। कपिल ने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर तय किया है तो उन्होंने अपना डाउनफॉल और डिप्रेशन भी देखा है।  कपिल की ज़िन्दगी में कॉमेडी के साथ साथ हर वो मसाला है जिसके ऊपर 'संजू' जैसी एक अच्छी ख़ास फिल्म बन सकती है..

कपिल के ज़िन्दगी के इन रोमांच को देखते हुए कुछ फिल्ममेकर उनकी लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म तेरी भाभी है पहले के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने तो कपिल की बायोपिक बनाने की तैयारी भी शुरू कर दी है। विनोद तिवारी ने कहा है कि,'' कपिल इंडस्ट्री में धीरे धीरे उभरा है और वो कॉमेडी का किंग बन गया है। वो हीरो से ज़ीरो बना है और उसका सफर कड़ी मेहनत और उतार चढ़ाव से भरपूर रहा है। मुझे लगता है कि उसकी ज़िन्दगी पर फिल्म बननी चाहिए। 

डायरेक्टर विनोद तिवारी का कहना है कि वो बहुत जल्द इस सिलसिले में कपिल शर्मा से बात करने जा रहे हैं। कपिल अगर अपनी बायोपिक में काम करने से मना करेंगे तो वो उनके राइवल नंबर वन कृष्णा अभिषेक से उनका रोल प्ले करवाएंगे ।  विनोद तिवारी ने कहा है, '' कहानी तैयार है। हमने अभी कपिल शर्मा से बात नहीं की है लेकिन अगर वो तैयार हो जाता है तो हम उससे कहेंगे कि वो अपनी बायोपिक में अपना रोल ख़ुद करे.. लेकिन किसी वजह से अगर वो मना करता है तो कृष्णा अभिषेक उसका रोल प्ले करेगा। 

अब देखना ये है कि क्या कपिल शर्मा देंगे विनोद तिवारी को अपनी बायोपिक बनाने की परमिशन या फिर कृष्णा का नाम सुनकर कॉमेडी किंग को हो जाएगी टेंशन । वैसे कपिल की लाइफ पर फिल्म देखना उनके फैंस जरूर पसंद करेंगे।