शहीदों के परिवार वालों के लिए आगे आईं फिल्म उरी टीम, 1 करोड़ की करेंगी मदद

1 months ago



14 फरवीर को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद शहीदों के परिवार में मातम छाया हैं। इस हमले में किसी ने अपना बेटा, भाई, पिता और पति खोया हैं। इस हमले में भारत के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए हैं। इस हमले को हुए 3 दिन गुजर गए है लेकिन पूरा देश आज भी शोक की लहर में दौड़ रहा हैं। देश के हर कौने से शहीदों के पर‍िवार की मदद के लिए लाखों लोग आगे आ रहे है। इसी बीच बॉलीवुड के कई सितारें भी आगे आए।



वहीं अब उरी फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने भी एक कदम आगे बढ़ाया हैं। रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर कहा कि- 'टीम उरी आर्मी फैमिली वेलफेयर फंड को एक करोड़ रुपए देती है। हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि ये राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को मिले। हम लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि वे भी इस मुश्किल घड़ी में जवानों का साथ दें। फिल्म के लीड हीरो विक्की कौशल ने भी जवानों को श्रद्धांजलि दी थी।



 विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर लिखा था -आतंकी हमले की खबर सुनकर दुखी और सदमे में हूं। सीआरपीएफ के उन बहादुर शहीद जवानों के परिजनों के लिए मेरा दिल भर रहा है। जो जवान घायल हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
पुलवामा हमले में अपने 40 जवानों को खोने के बाद बॉलीवुड भी गमगीन है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, आमिर खान, सलमान खान समेत कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए दुख और गुस्सा जाहिर किया हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए हर जवान के परिवार वालों को 5-5 लाख रुपये की मदद करने का फैलसा लिया हैं।  कुल मिलाकर यह रकम 2.45 करोड़ होगी। तो वहीं इसी बीच रिलायंस फाउंडेशन ने जानकारी दी है कि वे शहीद हुए 40 जवानों के परिजनों के साथ है और उनकी हरसंभव मदद करेंगे। फाउंडेशन ने वो तीन चीजें भी बताईं हैं, जिनमें शहीदों के परिवारों को मदद दी जाएगी। बता दें कि नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन हैं।