single-post

केदारनाथ के लिए सारा अली खान को मिला बेस्ट डेब्यू का अवार्ड, देखें तस्वीरें

March 24, 2019, 1:51 p.m.

सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। बीती शाम सारा ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शिरकत की। इस दौरान सारा को फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। सारा ने पिछले साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी थे। फिल्म केदारनाथ पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी और इसी महीने में कुछ दिनों बाद सारा की दूसरी फिल्म सिंबा भी आई थी।सारा अली खान ने अपने इस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की है। सारा लिखती हैं कि, फिल्मफेयर इस अवॉर्ड के लिए धन्यवाद। इस ब्लैक लेडी को किस करना सच में असली है। टीम केदारनाथ यह आपका है। धन्यवाद मेरे सपने को पूरा करने के लिए।

जय भोलेनाथ। इतना ही नहीं सारा ने अपनी मां अमृता के साथ भी फोटो शेयर की है।  इन दिनों सारा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज़ अली कर रहे हैं। कई बार फिल्म के सेट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए है। जिसमे दोनों को किस करते देखा गया था।

आपको बता दें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में कुल 26 कैटेगरी में पुरस्कार दिए गए। रणबीर कपूर को 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। उन्हें ये पुरस्कार फिल्म संजू के लिए मिला है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित रही। आलिया भट्ट बेस्ट एक्टर इन फीमेल रोल चुनी गई हैं। उन्हें फिल्म राज़ी के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। रणवीर को पद्मावत में अलाउदीन खिलजी के और आयुष्मान को अंधाधुन में नेत्रहीन के रोल के लिए ये अवॉर्ड मिला है।