एक्टर अलोक नाथ के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, प्रोड्यूसर की शिकायत पर मुम्बई पुलिस ने दर्ज की FIR

2 months ago

 संस्कारी बाबू जी यानी अलोक नाथ की मुश्किलें बढ़ गई है। ओशिवारा पुलिस ने देर रात में एक्टर आलोक नाथ के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज कर लिया है। ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में ये शिकायत करीब दो महीने की  महिला प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई थी जांच के बाद मुम्बई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। #MeToo मूवमेंट के तहतआलोकनाथ के खिलाफ प्रोड्यूसर  ने शिकायत दी थी। पीड़ित ने ये खुलासा किया था की एक्टर आलोक नाथ ने उनका रेप किया था। इतना ही नहीं उन्हें धमकियां दी गई थी की वो खामोश रहे। अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद अलोक नाथ कोर्ट भी गए थे, लेकिन वहां भी उन्हें राहत नहीं मिली। 

पुलिस के मुताबिक पूरे सुबूतों के जांच के बाद देर रात को एफआईआर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने कई सुबूत दिए थे , वही राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी महाराष्ट्र  डीजीपी दत्ता पडसलगीकर और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिख कर इस मामले में कार्यवाही करने की मांग की थी। 

हालांमकि अलोक नाथ की तरफ से अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था। अलोक नाथ की पत्नी की तरफ से पीड़ित के खिलाफ भी अम्बोली थाने में लिखित शिकायत भी दी गई थी। इतना ही नहीं अलोक नाथ ने इस मामले में अदालत में याचिका भी लगाईं थी की उनके खिलाफ मनगढंत जो आरोप लगाए जा रहे हैं। उससे उनकी इमेज खराब हो रही है मानहानि का भी केस आलोक की तरफ से किया गया था । अब आलोक नाथ की मुश्किलें आआने वाले समय में बढ़ना तय माना जा रहा है । हो सकता है रेप केस में