फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट मैग्जीन की फर्स्ट एनीवर्सरी पर एकजुट हुआ पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

3 weeks ago


मस्कट ओमान में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट मैग्जीन की पहली एनिवर्सरी का आयोजन किया गया। पिछले साल दुबई में बॉलीवुड की मैग्जीन को लॉन्च किया गया था। मैग्जीन के एक साल पूरे होने पर मस्कट में इसका जश्न मनाया गया। इस खास मौके पर कई सितारें शामिल हुए। 




सोनम कपूर, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर,  स्वरा भास्कर, तब्बू से लेकर राजकुमार राव, जिम सर्भ समेत कई सितारें नजर आए।



सोशल मीडिया पर इलस अवॉर्ड शो की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए है। इस शो में गुजरे जमाने के कई सितारे भी शामिल हुए। शत्रुघ्न सिन्हा, मधुर भंडारकर, जैकी श्रॉफ, आशा पारेख, रजा मुराद, शान और पद्मिनी कोल्हापुरे।


बैली डांसर नोरा फतेही ने अपनी डांस परफॉर्मेंस दी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे राजकुमार राव और नोरा अपनी फिल्म स्त्री के गाने कमरिया पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। 



इस समारोह में बप्पी लहरी को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने के लिए के लिए सम्मानित किया गया। आपको बता दें कि फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट मैग्जीन पहली अरबी भाषा में छपी पहली बॉलीवुड मैग्जीन है।


एक हफ्ते पहले मुंबई में 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन हुआ था। इस खास मौके पर पूरा बॉलीवुड एक साथ नजर आया था। इस दौरान कई सितारों को अवॉर्ड से नवाजा गया। तो कहीं फिल्मों को बेस्ट अवॉर्ड दिए गए। 

यू तो लिस्ट में कई फिल्में थी जैसे- संजू, राजी लेकिन इस लिस्ट में सबसे ज्यादा फिल्म बधाई हो, अंधाधुन और राजी ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इसके अलावा आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता। तो वहीं एक्टर रणबीर कपूर को फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था।