single-post

सेटेलाइट शंकर का पहला पोस्टर रिलीज, फौजी के किरदार में नजर आए सूरज पंचोली

Jan. 8, 2019, 3:32 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सेटेलाइट शंकर की तैयारियों में बिजी है। पिछले कई दिनों से इस फिल्म की चर्चा हो रही है। वहीं आज सेटेलाइट शंकर का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। सूरज पंचोली की फिल्म  सेटेलाइट शंकर 5 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सूरज पंचोली फौजी के किरदार में नजर आएंगे जैसा की फर्स्ट लुक में दिखाई दे रहा है।

सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है साथ ही लिखा है, ये एक आसाधारण यात्रा के शुरुआत की एक झलक है सेटेलाइट शंकर 5 जुलाई को रिलीज होगी.” वहीं सलमान खान ने भी सूरज पंजोली की इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। आपको बता दें कि  सूरज एक्टर आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं। बता दें कि पिछले दिनों एक्ट्रेस कंगना ने सूरज के पिता आदित्य पंचोली पर शुरुआती दिनों में उनके साथ शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। ALSO READ : पीएम मनमोहन सिंह बनने में अनुपम खेर को लगते थे 2 घंटे, सामने आया मेकिंग वीडियो, देखे

आपको बता दे कि साल 2015 में सलमान खान ने ही सूरज पंचोली को बॉलीवुड डेब्यू किया था।  फिल्म 'हीरो' से सूरज ने एंट्री मारी थी। हालांकि सूरज पंजोली की फिल्म हीरो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके अंदाज और बॉडी ने उनके फैंस का दिल जीत लिया। इस फिल्म में आथिया शेट्टी उनके अपोजिट रोल में थी। अथिया की भी ये डेब्यू फिल्म थी। 

 फिल्म सेटेलाइट शंकर का निर्देशन इरफान कमाल कर रहे हैं। तो वहीं भूषण कुमार, मुराद खेतानी , कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में कौन सी अभिनेत्री सूरज पंचोली के साथ रोमांस करेंगी फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।