इस साल ये 5 टीवी सीरियल हो सकते हैं ऑफ-एयर, फैंस को लगेगा झटका !

1 years ago

टीवी पर अक्सर कई शोज ऐसे होते हैं जिनको टीआरपी अच्छी ना होने के चलते बंद कर दिया जाता है । अब लीजिए खबर आ रही है कि एक या दो नहीं बल्कि पूरे पांच सीरियल बंद होने जा रहे हैं । जी हां, कहा जा रहा है कि टीवी पर दिखाए जाने वाले पांच सीरियल्स को ऑफ एयर किया जा रहा है । हाल ही में स्टार प्लस के शो 'दिल संभल जा जरा' को ऑफ एयर किया गया है ।

ये शो 2 फरवरी को ऑफ एयर हो गया है। संजय कपूर और स्मृति कालरा के इस शो ने ऑडियंस में काफी हाइप क्रिएट की थी लेकिन टीआरपी रेस में ये शो पिछड़ गया। इसीलिए लो टीआरपी के चलते शो बंद हो रहा है । ये शो 23 अक्टूबर 2017 को शुरू हुआ था । इस शो के अलावा चार और शो ऑफ एयर हो सकते हैं ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नील और अवनी की जोड़ी वाला सीरियल नामकरण भी ऑफ एयर हो सकता है । सीरियल को काफी पसंद किया जाता है के लेकिन ये भी अब ऑफ एयर हो सकता है । इसके अलावा मशहूर सीरियल इश्कबाज पर भी ताला लग सकता है ।

शिवाय-अनिका के रोमांस वाले इस सीरियल यूं तो दर्शक काफी पसंद करते हैं लेकिन शो की टीआरपी कुछ खास अच्छी नहीं आई है इसलिए ये भी ऑफ एयर हो सकता है ।

Image result for ikyaavan

वहीं अभी ढाई महीने पहले ही शुरू हुआ सीरियल इक्यावन भी ऑफ एयर हो सकता है । टीवी शो ‘मेरी दुर्गा’ को भी ऑफ एयर होने की लिस्‍ट में शामिल है ।

Image result for meri durga

26 जनवरी 2017 को शुरू हुए इस शो ने हाल ही एक साल पूरा किया है । कहा जा रहा है कि ये शो भी ऑफ एयर हो सकता है ।