single-post

FLASHBACK 2018- इस साल इन पांच हीरोइनों ने किया सबके दिलों पर राज़, दी धमाकेदार फिल्में

Dec. 25, 2018, 6:46 p.m.

बस कुछ दिन में ही ये साल भी खत्म हो जाएगा। साल 2018 हर लिहाज़ से बॉलीवुड के लिए अच्छा रहा है. इस साल बॉलीवुड में स्टार्स ने जमकर धमाल मचाया है। वहीं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी इस साल पीछे नहीं रही है। इस साल बी-टाउन डीवाज ने भी अपना दमखम दिखाकर बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। आइए अब हम आपको इस साल की टॉप 5 एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण-इस बात में कोई शक नहीं है इस लिस्ट में दीपिका पहले नंबर पर रही हैं। दीपिका पादुकोण ने इस साल भले ही एक फिल्म में काम किया हो। लेकिन उनकी एक ही फिल्म साल की सभी फिल्मों पर भारी पड़ी है। फिल्म ने हर किसी का दिल जीता है। फिल्म पद्मावत में दीपिका ने रानी पद्मावती के रोल को प्ले करके इतिहास ही रच दिया। दीपिका की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना रह गया। दीपिका इस साल भी सबके दिलों पर छाईं रही हैं।

आलिया भट्ट-बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट भी इसी लिस्ट में आती है। आलिया ने भी इस साल एक ही फिल्म की है। लेकिन उनकी भी एक ही फिल्म भी लोगों ने दिलों में छा गई। फिल्म राजी के जरिए आलिया ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। सहमत बनकर आलिया ने बॉक्स ऑफिस पर भी जमकर कमाई की। फिल्म को क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया ही साथ ही फिल्म ने कमाई भी जमकर की।

श्रद्धा कपूर-ये साल श्रद्धा कपूर के लिए भी अच्छा रहा है। श्रद्धा ने इस साल दो फिल्मों में काम किया है। जिसमें पहली फिल्म है स्त्री और दूसरी है बत्ती गुल मीटर चालू। लेकिन श्रद्धा को तारीफें फिल्म स्त्री के जरिए ही मिली। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म को खूब पसंद किया गया। श्रद्धा की एक्टिंग भी दर्शकों के दिलों में छा गई। हालांकि शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिए श्रद्धा को कोई खास एप्रीशिएशन नहीं मिला। लेकिन स्त्री के जरिए वो इसकी भी भरपाई कर पाईं।

अनुष्का शर्मा-ये साल अनुष्का के लिए भी बेहद शानदार रहा है। अनुष्का ने भी इस साल अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीता है। इस साल अनुष्का सबसे पहले परी में नजर आई। अनुष्का का भूतिया अंदाज़ दर्शकों को खूब पसंद आया। इसके बाद वो फिल्म संजू में नजर आई। फिल्म में भले ही अनुष्का का रोल लिमिटेड रहा हो लेकिन फिल्म ब्लॉकबस्टर रही। वहीं इसके बाद वो वरुण धवन के साथ सुई-धागा में नजर आईं। इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया। आखिरकार हाल ही में वो शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई है। जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

नुसरत भरूचा-स्वीटी नुसरत भरूचा भी इस साल काफी चर्चा में रही है। नुसरत भरूचा इस साल एक ही फिल्म नजर आई। लेकिन उनकी एक ही फिल्म कमाल कर गई। इस साल वो सोनू के टीटू की स्वीटी में नजर आईं। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन और सनी सिंह के साथ दिखी। कार्तिक के साथ नुसरत भी लोगों के दिलों में बस गईं। उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। इसी फिल्म ने मानो नुसरत की किस्मत पलट दी है। इसीलिए साल 2018 में नुसरत की भी खूब तारीफ हुई है।