FLASHBACK- 'डर' फिल्म के बाद 16 साल तक सनी देओल ने शाहरुख से नहीं की थी बात, जानिए क्यों ?

4 weeks ago

बॉलीवुड में अक्सर दो स्टार्स के बीच वॉर देखने को मिलती रहती है। अबतक कई बार हो भी चुका है। फिल्म में दो हीरोइन्स ही नहीं बल्कि दो हीरोज में भी अनबन होती है। अभी बीते साल ही फिल्म पद्मावत आई थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आए थे। फिल्म में शाहिद और दीपिका ने एक दूसरे के साथ रोमांस किया था। वहीं रणवीर निगेटिव रोल में थे। कहा गया था कि शाहिद और रणवीर में इस फिल्म के दौरान अनबन हुई थी। वहीं इससे पहले भी एक फिल्म के दौरान बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स की अनबन हुई थी। ये स्टार्स शाहरुख खान और सनी देओल थे।

 शाहरुख और सनी ने सालों पहले फिल्म डर में साथ काम किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। डर फिल्म की अलग कहानी ने दर्शकों का दिल जीता था। फिल्म में जूही चावला भी नजर आईं थीं। इसी फिल्म के दौरान सनी और शाहरुख में भी लड़ाई हुई थी। बात इतनी बढ़ी कि सनी ने इसके बाद कभी यशराज फिल्म नहीं की। दरअसल डर यशराज बैनर के तले बनी थी। इसी के बाद जब शाहरुख से सनी की अनबन हुई तो सनी पाजी ने यशराज की फिल्म में भी काम ना करने का फैंसला किया। सनी देओल ने खुद अपनी और शाहरुख की अनबन  को लेकर बात की। रिपोर्ट के मुताबिक एक चैट शो के दौरान उनसे पूछा गया कि, डर फिल्म के दौरान सबके मन में आपके लिए बड़ा खौफ था। 

फिल्म की क्रू-यूनिट, डायरेक्टर औऱ यहां तक कि शाहरुख भी आपसे डरने लगे थे। इस पर सनी देओल जवाब देते हुए बोले कि उनके अंदर जरूर कोई खोट रही होगी जिस वजह से उन सबको मुझसे डर था। फिर उनसे पूछा गया कि क्या उन्होने फिल्म के बाद 16 साल तक शाहरुख खान से बात नहीं की। तो इस पर वो बोले कि हां मैंने 16 साल तक शाहरुख से बात नहीं की थी। साथ ही उन्होंने कहा कि, जब मालूम है कि जो चीज जिससे कुछ है नहीं उसको हटाओ ना। क्या कर क्या सकता है वो। 

दरअसल कहा जाता है कि फिल्म के दौरान सनी देओल को साइडलाइन कर दिया गया था। शाहरुख के रोल को ज्यादा पसंद किया गया था। सनी की शिकायत थी कि फिल्म में शाहरुख के निगेटिव रोल को ज्यादा तवज्जो दी गई और उसे ज्यादा ग्लोरिफाई किया गया था। हालांकि इसमें भी दो राय नहीं है कि शाहरुख ने निगेटिव रोल करके सबका दिल जीत लिया था।