FLASHBACK- रामलखन को पूरे हुए 30 साल, अनिल-माधुरी ने फिर चलाया वही जादू, देखिए वीडियो

3 weeks ago

बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां बनी हैं जिन्हें दर्शक हमेशा पसंद करते हैं। ऑनस्क्रीन इन जोड़ियों ने इतना अच्छा काम किया है कि हर कोई इन्हें बार बार देखना चाहता है। 90 के दशक में भी एक ऐसी जोड़ी जो जब भी पर्दे पर आई कमाल हो गया। हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की। इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की लगभग सभी फिल्में हिट रही है। दोनों की एक ऐसी फिल्म भी थी जिसे खूब तारीफें मिली। फिल्म राम लखन में ये दोनों ऐसे छाए कि हर किसी के दिल में बस गए। हाल ही में फिल्म राम लखन को पूरे 30 साल हो गए हैं। 

आज से करीब 30 साल पहले ही ये फिल्म आई थी। हाल ही में फिल्म के 30 साल पूरे होने पर अनिल -माधुरी ने वैसा ही जादू रीक्रिएट किया है जो 30 साल पहले किया था। दरअसल माधुरी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों डांस करते औऱ रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में पहले माधुरी ओ राम जी तेरे लखन ने बड़ा दुख दीन्हा पर डांस करती है। फिर इसके बाद अनिल कपूर के साथ वो माई नेम इज लखन पर डांस करते हैं। वीडियो वाकई देखने में जबरदस्त लग रहा है। 

दोनों की ये कैमिस्ट्री देखने में इतनी दिलचस्प लग रही है कि हर कोई इसे बार बार देख रहा है। बता दें कि राम लखन साल 1989 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और डिंपल कपाड़िया भी नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। वैसे जल्द ही अनिल-माधुरी की जोडी़ जल्द ही पर्दे पर फिर से दिखने वाली है। दरअसल दोनों जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नजर आएगी। दोनों सालों बाद एक साथ काम करने जा रहे है. इस फिल्म में अजय देवगन भी है। फिल्म में इकलौती माधुरी दीक्षित ही हीरोइन हैं। फिल्म का ट्रेलर भी आ चुका है औऱ जिसे काफी पसंद किया गया है।