single-post

FLASHBACK 2018 - इस साल नेहा धूपिया समेत बॉलीवुड के ये सितारें बने पेरेंट्स, देखें तस्वीरें

Dec. 31, 2018, 12:54 p.m.

साल 2018 का आज आखिरी दिन है। साल 2018 बॉलीवुड सितारें के काफी खास रहा है। यहां इस साल कई कपल शादी के बंधन में बंधे तो कई कपल पहली बार पेरेंट्स बने है कोई पहली बार मम्मी पापा बना तो कोई दूसरी बार बना। तो चलिए हम आपको बताते है कि साल 2018 में किन-किन सितारों के घर नन्हा महेमान आया है।नेहा धूपिया और अंगद बेदी एक बेटी के  पेरेंट्स बने है। नेहा ने 18 नवबंर को एक बेटी को जन्म दिया था। नेहा और अंगद ने इसी साल गुपचुप अपनी शादी की थी। नेहा ने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है।  

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय इसी साल 20 सितंबर को एक बेटी के मम्मी-पापा बने थे। नील ने अपने नाम पत्नी का नाम जोड़कर बेटी नूर्वी का नाम रखा। बता दें कि नील ने 19 फरवरी 2017 को रुक्मिणी सहाय से शादी की थी।बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान साल 2018 की 1 जनवरी को एक बेटे की मां बनी थी। सुनिधी ने संगीतकार हितेश सोनिक से 2012 में शादी की थी। सुनिधि अक्सर अपने बेटे  तेघ सोनिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े का पिता बनना बेहद खास रहा है।  श्रेयस तलपड़े और उनकी पत्नी दीप्ति ने शादी के 14 साल बाद एक बेटी के पेरेंट्स बने। बता दें  श्रेयस और दीप्ति भी सेरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बने हैं। 4 मई को उन्होंने अपने घर बेबी गर्ल का स्वागत किया था। जिसका नाम आद्या रखा है।

लिज़ा रे 2012 में दिल्ली के जैसन देहनी से शादी करने के बाद इस साल सेरोगेसी की मदद से ट्विन बेबी गर्ल्स की मां बनीं। 46 साल की उम्र में मां बनीं लिज़ा ने अपनी बेटियों का नाम सूफी और सोलियल रखा है। बेटियों का जन्म जून में जॉर्जिया में हुआ है। सेरोगेसी की मदद से लिज़ा रे मां बनी।एक्ट्रेस गुल पनाग शादी के 8 साल के बाद एक बेटे की मां बनी। गुल पनाग ने ऋषि अटारी से शादी की थी। मां बनने  की खबर को गुल पनाग ने बेटे के जन्म के 6 महीने बाद शेयर की थी।  उन्होंने अपने बेटे का नाम निहाल रखा है।

एक्टर शाहिद कपूर इस साल दूसरी बार पापा बने। 5 सितंबर को मीरा राजपूत ने अपने दूसरे बच्चे जैन कपूर को जन्म दिया। इससे पहले उन्हें एक बेटी है जिसका नाम मीशा है।बॉलीवुड की सेक्सी मॉम सनी लियोनी इस साल दूसरी बार मां बनी। सनी और पति डेनियल वेबर ने 4 मार्च 2018 को दो बेटे को पेरेंट्स बने थे। सेरोगेसी की मदद से उन्हें ट्विन बेटे हुए हैं। इनका नाम उन्होंने अशेर सिंह वेबर और नोरा सिंह वेबर रखा है। पिछले साल जुलाई में उन्होंने बेटी निशा कौर वेबर को भी गोद लिया था।