FLASHBACK- जब करीना ने इस फिल्म में अभिषेक से रोमांस करने से कर दिया था इंकार, ये है वजह !

2 weeks ago

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर इन दिनों अपने खूब जलवे बिखेरती नजर आ रही है। करीना कपूर की सेक्सी और हॉट अदाओं का दीवाना हर कोई है। करीना अब मां बन चुकी हैं। बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना अब अपने काम पर लौट चुकी हैं। बीते साल ही करीना फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थी। तैमूर के जन्म के बाद करीना की ये पहली फिल्म थी। वहीं जल्द ही करीना गुड न्यूज में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है। 

इसके अलावा करीना के पास और धमाकेदार फिल्म हैं। सबको पता ही है कि करीना ने बॉलीवुड में फिल्म रिफ्यूजी से कदम रखा था। इस फिल्म में करीना के अपोजिट अभिषेक बच्चन नजर आए थे। फिल्म को जेपी दत्ता ने बनाया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस नहीं मिली थी। फिल्म फ्लॉप हो गई थी। लेकिन इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस  वीडियो में करीना ने बताया कि उन्होंने फिल्म के दौरान ही अभिषेक से रोमांस करने से इंकार कर दिया था। 

वायरल हो रहा वीडियो सिमी ग्रेवाल के शो का है। इसी शो पर सिमी ग्रेवाल ने अभिषेक का एक क्लिप शेयर किया था। जिसमें अभिषेक ने भी फिल्म से जुड़े कुछ यादगार लम्हो को शेयर किया। अभिषेक ने यहां बताया कि वो फिल्म में अपना पहला रोमांटिक सीन कभी नहीं भूल सकते हैं। अभिषेक बताते हैं कि जब करीना को रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया तब करीना ने उनको भाई बता दिया था। 

उन्होंने कहा कि अभिषेक उनके भाई की तरह हैं। इतनी ही नहीं करीना ने फिल्म के डायरेक्टर जे.पी. दत्ता से ये भी कह दिया था कि जे. पी. अंकल मैं ये कैसे कर सकती हूं अभिषेक मेरे भाई की तरह हैं। अब ऐसे में साफ है कि एक दौर में जहां अभिषेक करीना की बहन करिश्मा कपूर उन्हें डेट कर रही थी। तभी से वो अभिषेक को अपना भाई ही मानती हैं शायद। 

वैसे भी दोनों ही स्टार्स फिल्म बैकग्राउंड से हैं। इस वक्त की बात करें तो हाल ही में खबर आई है कि अभिषेक जल्द ही साहिर लुधियानवी की बायोपिक में वाइफ ऐश्वर्या राय के साथ दिख सकते है। तो वहीं करीना जल्द ही गु़ड न्यूज औऱ तख्त में नजर आएंगी।