FLASHBACK- 'बाजीगर' फिल्म के दौरान काजोल से नाराज थीं शिल्पा शेट्टी, 26 साल बाद हुआ खुलासा !

2 weeks ago

बॉलीवुड में अबतक ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिन्हें दर्शकों ने हाथों हाथ लिया है। इन्हीं में से एक फिल्म थी बाजीगर। साल 1993 में आई इस फिल्म को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी नजर आए थे। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में शाहरुख ने निगेटिव रोल किया था। वहीं फिल्म में शिल्पा शेट्टी के किरदार की मौत भी हो जाती है। सस्पेंस वाली ये फिल्म हिट रही थी। वहीं इस फिल्म की रिलीज के करीब 26 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया है। शिल्पा ने इसी फिल्म से डेब्यू किया था। हाल ही में शिल्पा ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है। 

दरअसल शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 को जज कर रही है। इसी शो पर शिल्पा ने एक खुलासा किया है। ये खुलासा काजोल से जुड़ा हुआ है। दरअसल शिल्पा काजोल से फिल्म के दौरान नाराज थीं। हाल ही में सुपर डांसर के मंच पर मशहूर सिंगर कुमार शानू आए थे। शानू दा ने शिल्पा के लिए भी कई गाने गाए हैं। इसी दौरान शिल्पा ने शानू दा के साथ फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि वो फिल्म के दौरान काजोल काफी खफा हो गईं थी। 

इसके पीछे वजह था फिल्म का एक गाना। दरअसल बाजीगर फिल्म में ‘काली काली आंखें’ गाना काजोल पर फिल्माया गया था। गाने में शाहरुख और काजोल ने डांस किया था लेकिन शिल्पा चाहती थीं कि इस गाने को वो शाहरुख के साथ करें। अफसोस ऐसा नहीं हुआ था। शिल्पा ने बातचीत में कहा कि, गाना काली-काली आंखें की शूटिंग चल रही थी और इस गाने के लिए मुझे ना चुनकर काजोल को सिलेक्ट कर लिया गया था लेकिन मुझे इस बात का बेहद दुख था। 

साथ ही शिल्पा ने कहा कि, सबसे खास बात ये है कि मुझे उस वक्त हैरानी हुई कि गाने में काजोल की आंखों से कोई लेना देना नहीं था। उनकी आंखों का इसमें कोई मेल नहीं था। इसके बावजूद उसे इस गाने के लिए क्यों चुन लिया गया। साथ ही शिल्पा ने हंसते हुए ये भी कह दिया कि, मैनें सोचा चलो कोई बात नहीं काजोल को मिल जाने दो ये गाना लेकिन ये गाना हिट हो गया उसके बाद मुझे और भी दुख हुआ। अब जो भी हो इस गाने और फिल्म को रिलीज हुए सालों बीत चुके हैं। अब ऐसे में शिल्पा की ये बात काजोल सुनेंगी तो इस पर उनका रिएक्शन जानना भी मजेदार ही होगा।