11 लाख लेकर भी शादी में परफोर्म करने नहीं गईं अमीषा पटेल, दर्ज हुई शिकायत !

1 months ago


बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. एक वक्त था जब अमीषा इंड्स्ट्री में आते ही छा गईं थी। अमीषा के पास इन दिनों कोई फिल्म नहीं है । लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वो इवेंट्स में भी नजर आती रहती है। हाल ही में अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। दरअसल अमीषा को एक शादी में परफोर्म करने जाना था लेकिन वो शादी में परफोर्म करने नहीं पहुंची। जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई है। मामला 16 नवंबर 2016 का है। मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को बुलाया गया था। 

इस शादी में परफोर्म करने के लिए अमीषा को 11 लाख रुपये दिए गए थे। इस पूरी रकम को न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से लिया गया था। लेकिन 16 नवंबर को अमीषा शादी में परफोर्म करने गईं ही नहीं। साथ ही कहा गया कि, अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने उनके एक क्लाइंट की शादी में ऐन मौके पर आने से मना कर दिया और उनसे 2 लाख रुपए अतिरिक्त की मांग की गई। बताया गया कि, पवन ने अमीषा पटेल और उनके सहयोगी अहमद शरीफ को कई बार फोन भी किया। लेकिन दोनों में से किसी ने भी फोन नहीं उठाया, न ही कोई जवाब आया। वहीं कहा गया है कि अमीषा के साथ आए लोगों की फ्लाइट टिकट्स और होटल का पूरा इंतजाम किया गया था।

 इसके अलावा बाउंसर्स का भी इंतजाम किया गया था। लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया और शादी में आने से मना भी कर दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे दी। अमीषा दिल्ली से ही अपने साथियों के साथ वापस मुंबई लौट गईं। इस धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल समेत 4 लोगों के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। पवन ने अमीषा, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी के खिलाफ धारा 120बी, 406, 504 और 506 के तहत सीजेएम में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट ने सभी को 12 मार्च को हाजिर होने को कहा है। अब देखते हैं कि आखिर अमीषा इस मुश्किल से कैसे उबरती हैं।