फ्रैंडशिप डे स्पेशल- बॉलीवुड में सबसे ख़ास है इन स्टार्स का 'याराना'

1 years ago

कहते है कि दुनिया में सबसे गहरा जो रिश्ता होता है वो है दोस्ती का , उपरवाला जिन्हे खून के रिश्ते में बांधना भूल जाता है,उन्हें सच्चे मित्र बनाकर अपनी भूल सुधार देता है. हर किसी की लाइफ में कोई ना काई खास दोस्त जरुर होता है जिसे हम अपने दिल की सारीं बातें बताते है । और ऐसी ही कुछ दोस्ती हमारी फिल्म इंड्स्ट्री में भी हैं । जो रील लाइफ से चलकर रीयल लाइफ में निभाई जा रही है । आइए देखते हैं इन्हीं सितारों की दोस्ती-

करीना और अमृता - करीना और अमृता की दोस्ती काफी पुरानी है जब दोनों इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थीं । और समय के साथ साथ इन दोनो की दोस्ती गहरी होती जा रही है । इन दोनो को अक्सर साथ में ही देखा जाता है चाहे वो साथ में इनका वर्कआउट हो या फिर काई भी पार्टी फक्शन । दोस्ती दोनो में इतनी गहरी है कि ये हर काम एक साथ ही करतीं है । दोनो का एक दुसरे के घर भी काफी आना जाना है ।

  सोनम कपूर और जैकलीन फर्नांडिस- सोनम और जैकलीन की दोस्ती भी इंडस्ट्री का काफी चर्चा का केन्द्र करती है । दोनो के ही फैशन सेन्स जबरदस्त है और दोनों एक-दूसरे को अपना 3 A.M. फ्रेंड बताती हैं। सोनम और जैकलीन हमेशा एक-दूसरे के टच में रहती हैं  दोनो की दोस्ती 2011 में फिल्म मौसम के प्रीमियर के दौरान परवान चढी थी जो आज तक कायम है । पार्टीज के अलावा कई अवॉर्ड शो में दोनों हमेशा साथ ही रहती है । 

सलमान खान और आमिर खान- सलमान और आमिर की दोस्ती 'अंदाज अपना अपना' फिल्म में साथ काम करने से शूरू हुई जो आज तक कायम है । दोनो इंटरव्यू में अक्सर एक दूसरे की टांग खिचते रहते है । आमिर सलमान  के साथ काम करने पर कहते है कि वो हमेशा फिल्म तके सैट पर लेट होते है और ये आदत उन्हे पसंद नहीं है और तो और आमिर खुलेआम सलमान को शादी करने की सलाह देते नजर आते है । औक एक दुसरे क् बुरे वक्त में दोनो को हमेशा एक दुसरे के साथ देखा जाता है । 

 

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी- दोस्ती तो रणबीर कपूर औक अयान मुखर्जी की भी कम नहीं है । और दोनो की जोडी जितनी असल जीवन में है उतनी ही फिल्मी पर्दे पर भी हिट है । 'वेकअप सिड' और 'ये जवानी है दीवानी' के बाद अब ये एक्टर-डायरेक्टर के तौर पर तीसरी फिल्म 'ड्रेगन' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. जिसका लोगों को भी काफी इंतजार है ।  जब रणबीर का कैटरीना से ब्रेकअप हुआ तो अयान ने उन्हें इमोशनल तौर पर सपोर्ट किया था.

शाहरुख खान और काजोल- शाहरूख खान और काजोल की जोडी जितनी फिल्मों में हिट है उतनी ही रीयल लाइफ में भी है । बता दें कि दोनो ने साथ में काफी सारी हिट फिल्में दी है बाजीगर से शूरू हुआ सफर दिलवाले तक पहुंच गया । और दोनो को एक दुसरे साथ भी काफी पंसद है ।   

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह- फिल्म 'गुंडे' में पहली बार साथ दिखे अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह रियल लाइफ में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं । दोनो हमेशा से ही सोशल मीडिया में अपनी दोस्ती बयां करते रहते है । ये जोड़ी करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में भी नजर आ चुकी है जंहा दोनो ने एक दुसरे की जम कर खिंचाई भी की थी । 

शाहरुख खान और करण जौहर- पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दोनो की दोस्ती की मिसालें दी जाती है । करण की फिल्म की पहली पंसद भी किंग खान ही होते है । और दोनो ने ज्यादा तर एक दुसरे के साथ ही काम किया है । और तो औक दोनो के एक दुसरे के साथ पारिवारिक संबध भी अच्छे है । शाहरूख की पत्नी गौरी खान भी करण की काफी अच्छी दोस्त है । 

Related Posts