फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस की रौनक लौटाई, पहले दिन बंपर कमाई

1 years ago

 

फुकरे गैंग लौट आई है और इस गैंग का जादू एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़ रहा है। फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस की रौनक लौटा दी। दरअसल, फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की। ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक़ पहले दिन फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 8 करोड़ से पार रहा। फुकरे रिटर्न्स में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मंजू सिंह, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, विशाखा सिंह, प्रिया आनंद और राजीव गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ फुकरे के पहले पार्ट ने  एक हफ्ते में भी इतनी कमाई नहीं की थी। शुक्रवार को रिलीज हुई फुकरे रिटर्न्स ने  का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर में 8.10 करोड़ रुपये का ओपनिंग कलेक्शन रहा । 

फिल्म का कुल बजट करीब 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इसे 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज किया गया है। इससे पहले ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन पद्मावती की रिलीज टलने के चलते फिल्म 8 दिसंबर को ही रिलीज हो गई। कहा जा रहा है पद्मावती का रिलीज ना होना इस फिल्म के लिए फायदेमंद रहा। लंबे समय से कोेई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी और लिहाजा दर्शक फुकरे रिटर्न्स देखने के लिए सिनेमाघऱ पहुंच गए। पिछले दो हफ़्तों से बॉक्स ऑफिस पर जारी सन्नाटा टूट गया ।

फिल्म में चूचा का रोल कर रहे वरुण वर्मा की काफी तारीफ हो रही है। ऋचा चड्ढा ने भी भोली पंजाबन के रोल में प्रभावित किया है। फिल्म में फुकरे के गैंग में वही पुराने किरदार शामिल हैं। हनी (पुलकित शर्मा, चूचा (वरुण शर्मा), जफर(अली फजल), लाली(मनजोत सिंह) है। फिल्म में भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है और उनकी जिंदगी को जहन्नुम बना रही है। 

 

Related Posts