फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया दबदबा, फिल्म में तीन दिनों में की बंपर कमाई

1 years ago

 

 'फुकरे रिटर्न्स' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के तीसरे  दिन  32.20  करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन किया है। रविवार को फिल्म ने 12.80 करोड़ की कमाई की है। फुकरे का जादू एक बार फिर दर्शकों के सिर चढ़ रहा है। फुकरे रिटर्न्स ने बॉक्स ऑफिस की रौनक लौटा दी। फुकरे रिटर्न्स' ने शनिवार को 11.30 करोड़ की कमाई की थी। रिलीज के पहले दिन फिल्म के खाते में 8.10 करोड़ रु. आए थे। 

And #FukreyReturns has a REMARKABLE opening weekend... Crosses ₹ 30 cr mark... Expected to cross *lifetime biz* of #Fukrey [₹ 36.50 cr] on Day 4 [Mon], as per current trending... Fri 8.10 cr, Sat 11.30 cr, Sun 12.80 cr. Total: ₹ 32.20 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 11, 2017

फुकरे रिटर्न्स में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मंजू सिंह, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, विशाखा सिंह, प्रिया आनंद और राजीव गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं।  फिल्म में चूचा का रोल कर रहे वरुण वर्मा की काफी तारीफ हो रही है। ऋचा चड्ढा ने भी भोली पंजाबन के रोल में प्रभावित किया है। फिल्म में फुकरे के गैंग में वही पुराने किरदार शामिल हैं। हनी (पुलकित शर्मा, चूचा (वरुण शर्मा), जफर(अली फजल), लाली(मनजोत सिंह) है। फिल्म में भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) जेल से छूट गई है और एक बार फिर पुलकित, वरुण, मनजोत और अली की जिंदगी में वापस आ गई है और उनकी जिंदगी को जहन्नुम बना रही है।  मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे रिटर्न्स का कुल बजट सिर्फ 30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और फिल्म ने तीन दिनों में ही अपनी लागत वसूल है।  पद्मावती की रिलीज डेट टलने का फायदा फुकरे रिटर्न्स को फायदा मिला है। 

Related Posts