single-post

पाक आयोजकों के लिए शो करने वाले थे शानू, अल्का और उदित, FWICE ने लगाई रोक

Sept. 18, 2019, 5:27 p.m.

बीते दिनों से ही सिंगर दिलजीत दोसांझ तब खबरों में आ गए थे जब ये पता चला था कि उन्हें पाकिस्तान के एक शख्स ने यूएस में होने वाले कार्यक्रम में बुलाया है। इसके बाद जब सोशल मीडिया पर ये खबर फैली तो हर किसी को इसके बारे में पता चला। जिसके बाद Federation of Western India Cine Employees यानि FWICE ने बैन लगाने की मांग कर दी थी। हालांकि बाद में दिलजीत ने खुद वहां जाने से इंकार कर दिया था। अब खबर आई है कि हाल ही में FWICE ने कई और सितारों को चेतावनी दी है। अब FWICE ने अल्का यागनिक, कुमार सानू और उदित नारायण से 17 नवंबर को अमेरिका में कुछ पाकिस्तानियों द्वारा आयोजित किए जा रहे इवेंट में नहीं जाने की चेतावनी दे डाली है। FWICE ने इन सभी को कहा है कि ये वहां ना जाएं। 

उन्होंने तीनों को एक नोटिस भेजा है और नोटिस में कहा है कि इन सभी को वहां नहीं जाना चाहिए। FWICE द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि ऐसी जानकारी मिली है कि आप एक पाकिस्तानी नागरिक मोजमा हुनैन जो अमेरिका में एक इवेंट आयोजित करवा रहे हैं और आप सभी वहां परफॉर्म करने वाले हो। FWICE आपसे रिक्वेस्ट करता है कि आप अपने कदम पीछे लें और खुद को इस इवेंट से अलग  कर लें। 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्ममेकर अशोक पंडित ने FWICE के इस नोटिस को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए ट्वीट किया है। अशोक पंडित ने ट्विट पर लिखा है कि, FWICE कुमार सानू, उदित नारायण और अल्का यागनिक से नीचे दिखाए जा रहे इवेंट से पीछे हटने की अपील कर रहा है। जिसे एक पाकिस्तानी नागरिक आयोजित करा रहा है। हमें उम्मीद है कि तीनों सिंगर हमारी अपील पर गौर करेंगे। अब ऐसे में साफ है कि FWICE दिलजीत वाले इंसिडेंट के बाद इस बात पर ज्यादा गौर कर रहा है कि कोई भी सिंगर या एक्टर वहां ना जा पाए।