रिलीज हुआ सस्पेंस से भरपूर 'गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8' का ट्रेलर

2 weeks ago


दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ''गेम ऑफ थ्रोंस'' सीजन 8 का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार था। दुनियाभर के फैंस को इसका बेसब्री इंतजार हो रहा था। जो वहीं आज थोड़ा राहत मिली है एचबीओ ने टीवी सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं।  ट्रेलर के शुरुआत में ही आर्य स्टार्क नजर आती हैं।  ट्रेलर में वॉयसओवर चल रहा होता है, ट्रेलर काफी शानदार हैं। फैंस ट्रेलर रीलीज के बाद से ही काफी खुशी हो रही हैं। 
























साथ ही फैंस तोड़ा दुखी भी हैं। क्यों कि ये सीजन का सबसे आखिरी सीजन है। गेम ऑफ थ्रोन्स का 8 सीजन 14 अप्रैल को ऑन एयर होगा। आपको बता दें कि गेम ऑफ थ्रोन्स का सीजन 7 काफी शानदार रहा था। फैंस को सीजन 7 काफी पसंद आया था।


  सीजन के खत्म होते ही फैंस के मन सवाल आया था कि क्या डेनेरिस टारगेरियन और जॉन स्नो शादी करेंगे।

 


तो अब देखना होगा कि लसीजन 8 में दोनों की शादी हो पाएगी की नहीं। सीजन 7 में दिखाया गया था कि जॉन की मां ने डेनेरिस टारगेरियन के भाई रहेगार टारगेरियन से सीक्रेटली शादी कर ली थी। वहीं देखना होगा कि इस सीजन में डेनेरिस टारगेरियन और जॉन स्नो शादी के बंधन में बंध पाएंगे या नहीं। 




साथ ही सीजन 8 में कई रहस्य में खुलेगें। सीजन 7 में सर्सी की रानी तो बनीं पर सीजन के आखिर तक अकेली पड़ गईं उनके प्यार और भरोसेमंद भाई ने उनका साथ नहीं दिया, वो उनसे दूर चले गाएं। अब इस सीजन में देखना होगा कि क्या सर्सी अपने दुश्मनों का खत्मा कर पाती हैं, या नहीं। साथ ही उसके भाई के साथ क्या होता है। 





आपको बता दें कि सैमवेल टार्ली, पहले सीजन से जॉन स्नो के साथ। 

सीजन के शुरुआत में काफी डरपोक और कमजोर लड़का, जो वक्त के साथ निडर हुआ और आत्मविश्वास से भर गया। फैंस चाहते हैं कि आखिरी सीजन में सैम कुछ बड़ा ट्विस्ट लेकर आएं।