गौहर खान ने आकाश डडलानी को कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल, फिर ऐसे दिया करारा जवाब !

1 years ago

आजकल बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स को आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर स्टार्स तुरंत ही ट्रोल कर दिया जाता है। हाल ही के दिनों में स्टार्स की ट्रोलिंग कुछ ज्यादा हुई है । अब इसी लिस्ट में नाम आया है गौहर खान का । जी हां, बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान को लोगों ने हाल ही में ट्रोल कर दिया है। अब पिछले काफी दिनों से गौहर बिग बॉस फॉलो कर रही हैं । इतना ही नहीं वो खुद भी बिग बॉस के एक सीजन की विनर रह चुकी हैं । हाल ही में गौहर ने हिना खान को उनके डर्टी गेम को लेकर फटकार लगाई थी । इसके अलावा गौहर ने अभी तीन दिन पहले ही आकाश को लेकर एक ट्वीट किया था ।

गौहर ने कहा था कि, ‘पहली बार मुझे आकाश से निराशा हुई. इतने बड़े कद का व्यक्ति आपके भले के लिए कुछ समझा रहा है और आप बदतमीजी कर रहे हैं । सलमान आपको शुक्रिया । दरअसल गौहर का ये ट्वीट सलमान और आकाश के उस एपिसोड का है । जब सलमान पुनीष-आकाश की लड़ाई में आकाश को समझाते हैं पर आकाश नहीं मानते हैं । गौहर के इस ट्वीट से आकाश के फैंस भड़क गए । उन्हें गौहर का ये ट्वीट पसंद नहीं आया औऱ गौहर को उल्टा सीधा कह दिया । वहीं गौहर भी गुस्से में आ गई और उन्होंने उन ट्रोलर्स को फटकार लगाई ।

गौहर ने कहा कि, फेक अकाउंट्स बनाकर गंदी गालियां देने वालों, शायद आप जिनके फैंस हैं उन्हीं से सीखे हो । ऐसे आदर्शों और उनके प्रतिनिधियों के लिए बुरा लगता है जो नफरत और अश्लीलता फैलाते हैं । याद रहे कि ब्लॉक करने में एक सेकंड लगता है लेकिन आप कैसे अपनी घटिया आत्मा को ब्लॉक करेंगे । अब लग रहा है कि गौहर बिग बॉस को काफी बारीकियों से फॉलो कर रही हैं ।

बरहाल ये कोई पहली बार नहीं है जब गौहर ट्रोल हुई हों । इससे पहले भी वो ट्रोल हो चुकी है। बता दें कि गौहर टीवी और फिल्मों का भी जाना माना नाम है।  हाल ही में फिल्म बेगम जान में नजर आई थी। 

Related Posts