36 साल की हुईं गौहर खान, कभी स्टेज शो के दौरान दर्शक ने की थी सरेआम बदसलूकी

3 weeks ago

Gauhar Khanबॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे महाराष्ट्र मे एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। गौहर ने अपनी शुरुआती पढाई माउंट कार्मेल कान्वेंट स्कूल से पूरी की है। गौहर अपने पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी है, गौहर की बड़ी बहन निगार खान भी हिंदी सिनेमा में एक्ट्रेस हैं। 

Gauhar Khan

एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने से पहले गौहर फैशन की दुनिया के जाने-माने फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, ऋतू कुमार और नीतू लूला के लिए रैम्पवाक कर चुकी हैं। गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2009 में यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म राकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ़ द इयर से की। 

Gauhar Khan

इसके बाद वह कई अन्य हिंदी और पंजाबी फिल्मों में दिखाई दीं। वर्ष 2012 में गौहर फेमिना मिस इंडिया का हिस्सा बनी थीं, जहां वह चौथे स्थान पर रहीं उसके बाद गौहर ने मिस इंटरनेशनल कांटेस्ट में भाग लिया था।

Gauhar Khan

 वर्ष 2013 में गौहर टीवी की दुनिया के सबसे बड़े कंट्रोवर्सियल शो बोग बॉस का हिस्सा बनीं, जिसकी वह विजेता भी रहीं। बिग बॉस जीतने के बाद गौहर स्टंट से भरे रियल्टी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी, इस शो में वह कुशाल टंडन के साथ नजर आयीं थीं। 

Gauhar Khan

उन्होंने कई स्टेज शो में किये हैं, लेकिन एक बार उन्होंने स्टेज पर एक दर्शक की बदसलूकी का समाना करना पड़ा था। ये घटना साल 2014 की है। टीवी रियालिटी शो 'इंडियाज रॉकस्टार' के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान मोहम्मद अकील नामक शख्स ने ऑडियंस के बीच स्टेज पर चढ़ते ही गौहर के साथ बदसलूकी की। 

Gauhar Khan

शख्स का कहना था कि इस्लाम के खिलाफ गौहर छोटे कपड़े पहनकर अपने जिस्म की नुमाइश करतीं हैं। इस घटना ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।