एक ट्वीट के चक्कर में गौहर खान को लोगों ने किया जमकर ट्रोल

1 years ago

आजकल बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स को आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। सोशल मीडिया पर स्टार्स तुरंत ही ट्रोल कर दिया जाता है। हाल ही के दिनों में स्टार्स की ट्रोलिंग कुछ ज्यादा हुई है । अब इसी लिस्ट में नाम आया है गौहर खान का । जी हां, बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस गौहर खान को लोगों ने हाल ही में ट्रोल कर दिया है। दरअसल हाल ही में हज यात्रा शुरू हुई है। इस पवित्र हज यात्रा को लेकर हाल ही में गौहर ने एक ट्वीट किया था । बस जैसे ही गौहर ने ट्वीट किया लोगों के निशाने पर आ गई ।

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने मक्का मदीना की पिक्चर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए गौहर को भी टैग कर दिया । इस पिक्चर पर गौहर ने रिट्वीट करते हुए सुभान अल्लाह लिख दिया । इसके बाद तुरंत ही गौहर को लोग ट्रोल करने लगे । गौहर को कई तरह की लोग नसीहत देने लगे । किसी ने उनके पहनावे और ड्रेसिंग सेंस पर सवाल किए तो किसी ने उन्हें अल्लाह से खौफ खाने की सलाह दे डाली।

बरहाल ये कोई पहली बार नहीं है जब गौहर ट्रोल हुई हों । इससे पहले भी वो ट्रोल हो चुकी है। बता दें कि गौहर टीवी और फिल्मों का भी जाना माना नाम है।  हाल ही में फिल्म बेगम जान में नजर आई थी।   

Related Posts