single-post

40 साल के हुए टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा, पिछले साल रचाई थी शादी, देखे तस्वीरें

April 4, 2019, 1:25 p.m.

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। गौरव एक सादा और सिपंल इंसान हैं। उनका बर्थडे सेलिब्रेशन का तरीका भी बहुत सादा और सिंपल होता है। यही वजह है कि उन्होंने पिछले साल अपनी भी सिपंल की थी। साल 2018 में गौरव ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। गौरव ने हितिशा से शादी रचाई थीं।

गौरव की शादी उनके परिवार वालों के बीच हुई थी। फ़िल्म इंडस्ट्री से केवल चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हुए थे जिनमें निशा और करन मेहरा मौजूद थे। गौरव की शादी हितिशा से हुई है। हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं। 

माना जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे। हितिशा लाल रंग के लहंगे और शानदार ज्वेलरी पहनी, जबकि गौरव ने ऑफ-व्हाइट कलर में शेरवानी में नजर आए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

वैसे आपको बता दें कि गौरव की ज़िंदगी में कई रिलेशनशिप रहे हैं और उन्होंने हमेशा यह बात स्वीकारी भी है। शादी से पहले वह नारायणी शास्त्री के साथ लंबे समय तक रिलेशन में थे। फिर मौनी रॉय के भी वह लाॉग टर्म बॉय फ्रेंड रहे हैं। दोनों ही एक साथ रिएलिटी शो 'पति पत्नी और वो' में एक साथ नजर आ चुके हैं।

गौरव को टीवी शो 'उतरन' शो से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। फिर वह हाल ही में बॉलीवुड फ़िल्म के लिए वॉइस आर्टिस्ट भी बने। बिग बॉस सीजन 10 से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। गौरव ने टीवी पर 'डोली अरमानों की', 'गुलमोहर ग्रांड', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' और 'उतरन' जैसे प्रोग्राम में काम कर चुके हैं।

एक इंटरव्यू में गौरव ने बताया था कि वो इन दिनों एवेंजर्स एंड गेम में काम कर रहे हैं। जोकि बहुत बड़ी फिल्म है। अभी मेरी ब्लू चैनल पर एक वेबसीरीज लव लस्ट एंड कन्फ्यूजन सीजन-2 आई है। इसमें राहिल खान का किरदार निभाया है। 

इसके अलावा ज़ी टीवी पर सीरियल ‘एक शक्ति: एक अघोरी’ करने जा रहा हूं। अभी उसके प्रोमो शूट में बिजी हूं। इसमें बाबा रुद्रनाथ के शिष्य ईशान का रोल प्ले करूंगा। मेरे अपोजिट कामाक्षी का रोल सिमरन कौर निभाएंगी। उनमें एक स्पेशल पावर होती है। रुद्रनाथ का किरदार पराग त्यागी निभा रहे हैं।