मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड गौरव चोपड़ा ने शादी की, देखिए मैरिज की तस्वीरें

10 months ago

 

मौनी रॉय के एक्स बॉयफ्रेंड गौरव चोपड़ा ने शादी कर ली है। गौरव की ये शादी बहुत गुपचुप तरीके से दिल्ली में हुई।  गौरव चोपड़ा ने हितिशा से शादी रचाई है। गौरव ने अपनी शादी से मीडिया को दूर रखा था। गौरव ने अपनी शादी में ऑफ व्हाइट शेरवानी और मरून कलर का शॉल ले रखा था। वहीं उऩकी वाइफ हितिशा ने लाल रंग का लहंगा पहन रखा था। हितिशा ग्लैमर इंडस्ट्री से नहीं हैं।

माना जा रहा है कि गौरव और हितीशा लंबे समय से एक दूसरे के साथ थे। गौरव चोपड़ा की शादी में करण मेहता और निशा रावल भी पहुंचे थे लेकिन इनके अलावा गौरव की शादी में कोई और सेलिब्रिटी नहीं दिखा। गौरव चोपड़ा ने अब तक अपने शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

#Exclusive Video from @gauravchopraa's Wedding. #Gaurav marries #Hitisha today in a close affair! Video courtesy by @TellyTalkIndia pic.twitter.com/Rftcr7s8Vo

— Gaurav Chopraa FC ???? (@GauravChopraafc) February 19, 2018

 

गौरव की ज़िंदगी में कई रिलेशनशिप रहे हैं और उन्होंने हमेशा यह बात स्वीकारी भी है। वह नारायणी शास्त्री के साथ लंबे समय तक रिलेशन में थे। फिर मौनी रॉय के भी वह लांग टर्म बॉय फ्रेंड रहे हैं। गौरव ने 'नागिन' एक्ट्रेस को तब डेट करना शुरू किया था जब उनका नारायणी शास्त्री के साथ ब्रेकअप हो गया था।

गौरव और मौनी ने टीवी सीरियल 'पति-पत्नी और वो' में साथ काम किया था। हालांकि, कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए थे ।

गौरव ने टीवी सीरियल के अलावा तमिल फिल्म Ottran में भी काम किया है। गौरव वेब सीरीज में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने सावधान इंडिया शो को भी होस्ट किया था। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्मों के लिए वॉइस आर्टिस्ट भी थे।  गौरव बिग बॉस 10 में कंटेस्टेंट बनकर पहुचे थे। घर के अंदर उनकी और बानी जे की दोस्ती को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।