BB 11- वाइफ गौरी को देखकर नहीं रुके हितेन के आंसू, नहीं देखा होगा ऐसा प्यार, देखिए वीडियो

1 years ago

बिग बॉस के घर में हाल ही में कंटेस्टेंट्स के घरावाले आए थे । परिवारवालों के आते ही घर में मौजूद सदस्यों के चेहरे पर एक मुस्कुराहट आई । परिवारवालों से मिलकर सभी बहुत इमोशनल हुए । वहीं हाल ही में घर में हितेन तेजवानी की वाइफ और एक्ट्रेस गौरी प्रधान तेजवानी भी घर में आईं । गौरी ने घर में एंट्री लेते ही सीधे जाकर हितेन को गले लगाया । हितेन को देखते ही गौरी की आंखों से आंसू नहीं रुके । इन दोनों का ये रोमांस देखकर घरवालों भी थोड़े इमोशनल हो गए । 

जब गौरी घर में आती हैं तो सभी फ्रीज होते हैं । हितेन को गले लगाकर गौरी लगाकर काफी टाइम तक रोती रहीं । वहीं हितेन भी खुद के आंसुओं को रोक ना पाए । दोनों का ये प्यार देखकर वाकई कहना पड़ेगा, भाऊ का प्यार तो बिल्कुल हटकर है । वहीं हितेन से बात करने के बाद गौरी सीधे हिना के पास जाती हैं ।

गौरी हिना से कहती हैं कि गौरी हिना को करारा जवाब देते हुए बताती है वह अपने दम पर इस खेल को खेल सकते है और उन्हें किसी के सलाह मशविरा की जरुरत नहीं है । आपको बता दें कि गौरी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हाल ही में बीबी डे केयर टास्क में हितेन ने हिना का साथ ना देते हुए विकास का साथ दिया था । इसीलिए हिना ने हितेन को खूब खरी खोटी सुनाई थी ।

Related Posts