बेटे अबराम और करण के जुड़वा बच्चों संग गौरी ने बिताया संडे, शाहरुख बोले- मां तुझे सलाम

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वो एक अच्छे पिता भी है। जब उनको फिल्मों से मौका मिलता है तो वो अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। साथ ही उनकी पत्नी गौरी खान भी ज्यादा तर अपना समय अपने बच्चों के साथ बिताती नजर आती हैं। हाल ही में गौरी खान ने सोशल मीड‍िया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने बेटे  अबराम खान और करण जौहर के बच्चे रूही और यश के साथ नजर आईं हैं। 

गौरी खान ने सोशल मीड‍िया पर बच्चों के साथ संडे का हॉलीडे ब‍िताते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

इस तस्वीर में गौरी खान की गोद में बैठे हुए अबराम खान और पास में बैठे हुए करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही नजर आए।  इस तस्वीर को गौरी खान ने कैप्शन द‍िया, "तीन मसखरों के साथ समय बिताते हुए। " 

इस के साथ ही तस्वीर देखकर शाहरुख खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा कि मां तुझे सलाम। गौरी खान की इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए ल‍िखा, टू क्यूट। एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने स्माइली बनाकर फोटो पर कमेंट किया। गौरी खान ने ये तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। 

साथ ही फैंस उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान दोनों ही सोशल मीड‍िया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं। गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर ड‍िजाइनर हैं। 

उनके सोशल मीड‍िया अकाउंट पर शानदार वर्क की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। गौरी खान और शाहरुख खान की मुंबई में वोट‍िंग के दौरान तस्वीरें बीते द‍िनों वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में गौरी और शाहरुख के साथ उनके बेटे अबराम खान नजर आए थे। 

बेटे को पोल‍िंग बूथ पर ले जाने के पीछे क्या वजह थी इसका खुलासा भी शाहरुख ने किया था। उन्होंने कहा, बेटे को वोट‍िंग और बोट‍िंग में कंफ्यूजन था। इसी का अनुभव कराने साथ लेकर आया हूं।