single-post

33 साल की हुई गजनी एक्ट्रेस असिन, इन दिनों पति और बेटी के साथ बीता रही है समय, देखिए तस्वीरें

Oct. 26, 2018, 8:13 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही है। साल 2008 में आई फिल्म गजनी के बाद आसिन काफी चर्चा में रही। बी टाऊन में उन्हें गजनी गर्ल के नाम से बुलाया जाता था। असिन ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमाया है। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद आसिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी कर ली। जिसके बाद आसिन ने बॉलीवुड को अलविदा बोल दिया।

असिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म "नरेन्द्रन मकान जयकंथान वाका" से की थी। असिन ने अपना करियर साउथ की फिल्मों से शुरू किया था। जिसके बाद असिन ने बॉलीवुड में कदम साल 2008 में आई फिल्म गजनी से शुरु किया। आपको बता दें कि असिन ने माइक्रोमेक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। असिन क्रिश्यन हैं और राहुल हिंदू है।

असिन ने पिछले साल 24 अक्टूबर 2017 को एक बेटी को जन्म दिया था। आसिन और राहुव के लिए खास बात है बीता कल बेटी का जन्मदिन मानया और आज राहुल पत्नी असिन का जन्मदिन मना रहे है।  

मां के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले बेटी का जन्मदिन आता है। इस मौके पर असिन और राहुल ने सोशल मीडिया पर बेटी के पहले जन्मदिन की फोटो शेयर की।

बॉलीवुड में असिन ने सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े स्टार के साथ सुपरहिट फिल्में दीं। अब असिन भी पति का 2000 करोड़ का बिजनेस संभाल रही हैं । अपनी निजी जिंदगी में असिन बेहद खुश है।

pictures source- internet/Social Media