शादी के 3 महीने बाद सामने आईं गिन्नी चतरथ के मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें, देखिए

1 months ago

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को 3 महीने हो गए हैं। दोनों ने 12 दिसंबर को अमृतसर में शादी की थी। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। अब एक बार फिर शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। ये तस्वीरें गिन्नी की मेहंदी फंक्शन की है।  
गिन्नी ने अपने मेहंदी पर ब्राइट यैलो कलर के ट्रैडिशनल अटायर को चुना था। इस तस्वीरों में गिन्नी चतरथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए गिन्नी ने हैवी व्हाइट कलर की ज्वैलरी को कैरी किया।  नेकलेस, लॉन्ग ईयरिंग्स, मांग टीका और माथा पट्टी शामिल है।
एक तस्वीर में गिन्नी डांस करती नजर आ रही है। इस फोटो में गिन्नी ने ग्रीन करल का लहंगा पहना है।  बता दें कि तस्वीरों को गिन्नी के फैन पेज ने शेयर किया है। 


मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा से मेहंदी लगवाई है। वीणा इससे पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को मेहंदी लगा चुकी हैं जिनमें फराह खान,शिल्पा शेट्टी,स्व.श्रीदेवी आदि कई स्टार्स शामिल हैं। 

हाल ही में कपिल ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ के अनुभव साझा किए थे। उन्होंने अपनी लव स्टोरी और कॉलेज के दिनों को याद किया।



 उन्होंने गिन्नी से पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया था कि जब वह एपीजे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए थियेटर सीखने दूसरे कॉलेज में जाते थे। उन दिनो में ही गिन्नी मुझे मिली। कपिल ने कहा वह गिन्नी को पाकर बेहद लकी महसूस कर रहा हूं।