कपिल की दुल्हन बन रहीं गिन्नी की हुई चूड़ा सेरेमनी, 12 दिसंबर को होगी शादी, देखिए तस्वीरें

1 week ago

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। बीते दिनों से ही दोनों की शादी की खबरों ने हर तरफ हलचल मचा दी है। दोनों की शादी की खबर से इनके फैंस बेहद खुश है। कपिल ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था। 

कपिल ने अपने इस कार्ड के जरिए उन्हें और गिन्नी को प्यार और आशीर्वाद देने की अपील की थी। अब लीजिए दोनों की शादी का जश्न शुरू हो गया है। 

क्योंकि दोनों की शादी की रस्में होनी शुरू हो गई है। हाल ही में कपिल और गिन्नी के घर में अखंड पाठ हुआ। पाठ और भोग के मौके पर सभी को लड्डू के बॉक्स दिए गए। 

अखंड पाठ के बाद गिन्नी की चूड़ा सेरेमनी हुई है। इस सेरेमनी में गिन्नी औऱ उनके परिवारवालों ने खूब धमाल मचाया है। लाल कलर के सूट में गिन्नी की ये सेरेमनी हुई है। हाथों में चूड़ा पहने गिन्नी गजब दिख रही हैं। 

वहीं चूड़ा सेरेमनी के बाद गिन्नी ने परिवारवालों के साथ जमकर ठुमके लगाए हैं। सभी ने खूब नाच गाना किया है। ऐसे में शादी का जश्न अभी से ही शुरू हो गया है।

कपिल और गिन्नी ने मेहमानों को कार्ड के साथ अलग-अलग तरह के मिठाइयों के साथ भेजा है। कार्ड के साथ कपिल ने कुछ मिठाईयां दी हैं तो वहीं कुछ में उन्होंने ड्राई फ्रूट्स रखे हैं।

 इस तरह से कपिल अपनी शादी का कार्ड भेज रहे हैं। इसके साथ ही कपिल और गिन्नी के नाम के इनिशियल्स gk को भी जोड़ा गया है।

बता दें कि कपिल औऱ गिन्नी की शादी कपिल के होमटाउन जालंधर में होगी। जालंधर के पास फगवाड़ा में कपिल की शादी का जश्न होगा। कपिल के घरवाले चाहते हैं कि पहले शादी ही हो जाए। 

इसके बाद नए शो का आगाज करेंगे। आपको बता दें कि 10 दिसंबर से ही कपिल की शादी का जश्न शुरू हो जाएगा। शादी से पहले कपिल के घर पर माता का जागरण किया जाएगा। वहीं बताया जा रहा है कि 11 दिसंबर को गिन्नी के यहां संगीत की रस्म होगी। इसके बाद मेंहदी औऱ हल्दी होगी। इसके बाद 12 दिसंबर को इनकी शादी हो जाएगी।