single-post

अपने बर्थडे पर कुछ इस अंदाज में नजर आई गौरी खान, देखिए तस्वीरें

Oct. 9, 2018, 9:35 a.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी ने सोमवार को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर देर शाम गौरी खान छोटे बेटे अबराम और फैमिली के साथ नजर आई। इस मौके पर  गौरी खान ने शाम को अपना बर्थडे सेलिब्रेट अलीबाग वाले फार्म हाउस पर किया। इस वक्त गौरी और उनकी फैमिली कैमरे में कैद हुए।

 इस मौके पर शाहरुख खान कई दिखाई नहीं दिए। बर्थडे के खास दिन पर गौरी खान लॉन्ग स्कर्ट और चेक शर्ट में नज़र आईं। बता दें कि रात 12 बजे ही गौरी ने पति शाहरुख और बेटे अबराम के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। गौरी ने ये तस्वीर पोस्ट करके बताया कि उनकी बेटी सुहाना और बड़े बेटे आर्यन विदेश में है तो इस मौके को गौरी ने शाहरुख और अबराम के साथ मनाया।

आपको बता दें कि 25 अक्टूबर 1991 को शाहरुख और गौरी की शादी हुई। शाहरुख उस दौरान फिल्मों की शूटिंग में बहुत बिजी थे उस वक्त शाहरुख के पास हनीमून पर जाने का भी वक्त नहीं था। शादी के बाद वो गौरी को लेकर मुंबई गए...मुंबई में उनके पास अपना घर नहीं था। शुरूआती दिनों में शाहरुख और गौरी किराए के मकान में रहे...बॉलीवुड में आज शाहरुख जिस मकाम पर है वहां तक आने के लिए उन्होंने तीन तीन शिफ्ट में काम किया है। 

27  साल के फिल्मी करियर में शाहरुख खान ने 30 से ज्यादा सुपर हिट फिल्में दी। शाहरुख अगर आज बॉलीवुड के किंग है तो वाइफ गौरी को क्वीन का दर्जा मिला हुआ है। शाहरुख और गौरी की शादी को 27 साल बीत चुके है.... मुंबई के ब्रांन्द्रा इलाके में एक आलीशान बंगले में गौरी के साथ रहते हैं।