52 साल के सलमान के लिए घर से भागी 24 साल की लड़की, पढ़िए पूरी स्टोरी

4 months ago

सलमान खान कुछ ही महीनों में पूरे 53 साल के हो जाएंगे लेकिन लड़कियों के बीच उनका क्रेज गजब का बना हुआ है। अब भी वो मोस्ट एलीजिबल बैचलर बने हुए हैं। सलमान ख़ान को अबतक शादी के लिए अनगिनत प्रपोज़ल मिल चुके हैं लेकिन दबंग ख़ान किसी भी क़ीमत पर अपने बैचअलर स्टेट्स को खोना नहीं चाहते हैं। हालांकि सलमान ख़ान इन दिनों रोमानियन ब्यूटी ईयूलिया वेन्टुर के साथ इश्क़ भी फरमा रहे हैं। इसके अलावा उनकी लाइफ में आजकल कटरीना कैफ भी हैं। लेकिन सलमान का आज भी यही कहना है कि उन्हें अबतक ऐसी लड़की नहीं मिली जिसके साथ वो शादी कर सकें। शादी से बचने के लिए सलमान तरह तरह के बहाने बनाते रहते हैं । सुल्तान हर बार शादी नहीं करने की कोई अलग वजह देते नज़र आते हैं। 

सलमान के इसी सिंगल स्टेट्स की वजह से अबतक कई लड़कियां अपने घर से भाग चुकी हैं। सलमान की कई क्रेज़ी फैन्स उनसे शादी करने के लिए ख़तरनाक क़दम उठा चुकी हैं। ख़बर है कि हाल ही में  एक 24 साल की लडकी सलमान ख़ान से शादी करने के लिए बिना किसी को कुछ बताए देहरादून से मुंबई पहुंच गई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि वो लडकी मेन्टली चैलेन्ज थी। उसे सिर्फ यही पता था कि उसे सलमान के साथ शादी करनी हैं। वो सीधे सलमान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट पहुंच गई.हालांकि वहां मौजूद सेक्योरिटी गार्ड्स ने उस लड़की को ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के अंदर जाने नहीं दिया।

 उस लड़की की मेन्टल सिचुएशन को देखते हुए गार्ड्स ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एक 15 साल की लड़की भी इस तरह से अपने घर से हो गई थी फरार। भोपाल की रहने वाली वो लड़की भाईजान से मिलने मुंबई आ गई थी। उस क्रेज़ी फैन ने तो सलमान के ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट की दीवार फांदने की कोशिश भी की थी.. इसी साल ऐसी ही एक और फीमेल फैन सेक्योरिटी गार्ड्स को चकमा देकर ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के अंदर इंटर हो गई थी । वो क्रेज़ी फैन तो सलमान के ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट की छत तक पहुंच गई थी और छत पर खड़े होकर वो चिल्ला-चिल्लाकर सलमान को अपना हस्बैन्ड बता रही थी