गोवा फिल्म फेस्टिवल में सलमान का बन गया मजाक, कुछ बोल ना पाए दबंग खान !

1 years ago

 

गोवा में फिल्म फेस्टिवल का समापन समारोह बहुुत मजेदार रहा ।  क्लोजिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार,  सलमान खान और कटरीना समेत कई स्टार्स मौजूद थे। IFFI में ट्यूबलाइट में सलमान के को स्टार मातिन रे टंगू भी मौजूद थे । फिल्म मेकर करन जौहर और दंगल गर्ल जायरी वसीम, सोनाली बेंद्रे, राधिका आप्टे ने मिलकर IIFI का समापन समारोह होस्ट किया ।

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में उनके कोस्टार रहे मातिन ने  मस्ती करने का मौका नहीं छोड़ा जब स्टेज पर जायरा ने मातिन से पूछा कि उन्होंने सलमान से क्या सीखा? तो मातिन ने कहा, 'मैंने सलमान से नहीं बल्कि सलमान ने मुझसे सीखा है । इससे पहले जब जायरा ने पूछा कि मातिन आप क्या बनना चाहते हो और सलमान जवाब देने लगे तो मातिन ने तपाक से कहा, सलमान अब ओवर एक्टिंग करना बंद करो । आपको स्टेज पर सबलोग देख रहे हैं और आप टीवी पर भी दिख रहे हैं इसलिए ओवरएक्टिंग मत करो। ' मातिन की ये बात सुन पूरा ऑडिटोरियम ठहाकों से गूंज उठा।

 

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान सलमान थोड़ा धीरे बात कर रहे थे क्योंकि उनका गला खराब था मातिन के चुप होने पर सलमान ने बताया कि वो एक्टिंग नहीं कर रहे उनका गला सच में खराब है।

Related Posts