single-post

गोविंदा की बेटी टीना भी इस साल मचा रहीं है धमाल, गानें से किया डेब्यू

Sept. 14, 2019, 9:20 p.m.

आए दिन बॉलीवुड में किसी न किसी स्टार किड को लेकर चर्चा होती ही रहती है। स्टार किड के लिए यह साल बेहतरीन माना जा रहा है। इस साल कई स्टार किड ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। और कई स्टार किड्स की किस्मत चमकी है। वहीं उन्हीं में से एक है गोविंदा की बेटी टीना अहूजा ने भी अपने काम से सुर्खिया बटोरी हैं। हाल ही में गोविंदा की बेटी टीना ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू कर लिया है। 

ये गाना उन्होंने सिंगर गजेंद्र वर्मा के साथ किया है। ये वही गजेंद्र हैं जिन्होंने अपने गाने 'तेरा घाटा' की जबरदस्त सफलता से सभी को चौंका दिया था। वहीं टीना की हर एक अदा पर फैंस फीदा हो गए हैं। टीना ने गजेंद्र के साथ 'मिलो ना तुम' गाने से डेब्यू किया है। ये गाना 1970 में आई फिल्म 'हीर रांझा' के गाने 'मिलो ना तुम तो हम घबराएं' का रीमिक्स वर्जन है।

 इस गाने में भी फैंस को टीना का जुदा अंदाज दिखा है। 3 मिनट 44 सेकेंड के इस गाने में टीना ने अपने ग्लैमर के साथ-साथ डांसिग मूव्स भी शो किये। टीना को देखते ही लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

वहीं इस गाने के कमेंट बॉक्स को देखें तो फैंस टीना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं। 

वहीं टीना की बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखते हुए अगर कहें कि टीना आने वाले समय की स्टार हैं तो गलत नहीं होगा। एक इंटरव्यू के दौरान टीना आहूजा ने कहा था कि 'मैं फिल्मों में काम करना चाहती हूं लेकिन मेरी पहली शर्त यही है कि स्क्रिप्ट अच्छी हो।

 मैं बड़े स्टार के साथ काम करने की इच्छा नहीं रखती। मैंने अभी तक कोई फिल्म इसलिए नहीं की क्योंकि मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली।