अपनी बायोपिक के लिए गोविंदा की पसंद वरुण धवन नहीं बल्कि रणवीर सिंह हैं !

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों बॉयोपिक का चलन खूब है। संजय दत्त की बायोपिक सुपर हिट रही उसके बाद से गोविंदा के बायोपिक की चर्चा हो रही है। गोविदा की लाइफ में जितना सक्सेस रहा है उतना ही उन्होंने स्ट्रगल भी किया। बॉलीवु़ड में वरुण धवन में कई लोगों को गोविंदा की छवि दिखती है । वरुण ने अपने पापा कि फिल्म मैं तेरा हीरो फिल्म में बिल्कुल गोविंदा वाला अवतार लिया था। लेकिन फिल्म जुड़वा की रिलीज के दौरान गोविंदा वरुण से नाराज हो गए थे। फिल्म के एक गाने से वरुण ने गोविंदा नाम हटवा दिया था और इस वजह से हीरो नंबर वन उनसे नाराज हो गए थे। 

हाल ही में गोविंदा से जब पूछा गया कि कि उनकी बायोपिक में बॉलीवुड का कौन सा हीरो काम कर सकता है तो गोविंदा ने रणवीर सिंह का नाम लिया। गोविंदा ने कहा कि,'' सिर्फ रणवीर सिंह ही ऐसा एक्टर हैं जो मेरी बायोपिक में काम कर सकता  बायोपिक कर सकते हैं। रणवीर की एनरजी और एक्टिंग ने गोविंदा को काफी इंप्रेस किया है। रणवीर का हर कैरेक्टर मुझे पसंद है। भले ही वो फिल्म के हीरो हो या फिर विलेन। रणवीर को एडवाईज़ देते हुए कहा कि अगर वो इसी तरह मेहनत करते रहेंगे तो वो एक दिन यकीनन सुपरस्टार बन जाएंगे। 

आपको बता दे रणवीर सिंह और गोविंदा ने फिल्म किल दिल में साथ काम किया था। यशराज की वो फिल्म चली नहीं थी लेकिन गोविंदा रणवीर सिंह से बहुत प्रभावित हो गए थे। गोविंदा को रणवीर सिंह का ड्रेस सेंस भी कमाल का लगता है। कई बार वो रणवीर और उनके कपड़ों की तारीफ कर चुके हैं। रणवीर सिंह में गोविंदा को अपना अक्श नजर आता हैं।