single-post

कादर खान के निधन से बेहद दुखी हुए गोविंदा-रवीना, सोशल मीडिया पर लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

Jan. 2, 2019, 3:29 p.m.

बॉलीवुड में कई सालों अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में बसे हुए कादर खान का हाल ही में निधन हो गया है। दिग्गज राइटर और एक्टर का कल ही कनाडा में निधन हुआ है। वो 81 वर्ष के थे। बेटे सरफराज खान ने कादर खान के निधन की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि कनाडा के अस्पताल में कई दिनों से कादर खान का इलाज चल रहा था। कनाडा के अस्पताल में कादर ने अंतिम सांस ली। वहीं उनके जाने से इंड्स्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। कादर खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा ने उनके जाने पर अपना दुख व्यक्त किया है। 

ALSO READ : Flashback - कादर खान ने बचपन में बहुत गरीबी देखी, पैर में पहनने को चप्पल तक नहीं थे

गोविंदा ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि, कादर खान जिस भी कलाकार के साथ काम करते थे, वो उसे सुपरस्टार बना देते थे। पूरी फिल्म इंडस्ट्री और मेरी फैमिली उनके जाने से हुए नुकसान को शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति दे और उन्हें स्वर्ग में जगह मिले। वैसे क्या आपको पता है की गोविंदा आज जो कुछ भी हैं उसमें कादर का बहुत बड़ा हाथ है। कादर खान ने गोविंदा की कई फिल्मों के लिए डायलॉग्स लिखे हैं और यकीनन गोविंदा को उन्ही डायलॉग्स की वजह से पहचान भी मिली है। 

वहीं रवीना टंडन ने भी कादर खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। या यूं कह लीजिए कि रवीना, गोविंदा और कादर खान की तिकड़ी ने कई फिल्मों में धमाल मचाया है। रवीना ने भी सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि, आपको मिस किया जाएगा। फिल्म आतिश से लेकर घरवाली बाहरवाली, दूल्हे राजा, वाह तेरा क्या कहना और बड़े मियां छोटे मिया तक आपके जैसा ह्यूमर, विट और स्क्रीन प्रेजेंस रहा वैसा और कोई नहीं कर सका। कादर भाई आप कई यादें छोड़ गए हैं। परिवार के लिए संवेदनाएं। वैसे कादर खान के लिए कई और बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया है। हर कोई उनके निधन से दुखी है। आज उनका अंतिम संस्कार कनाडा में ही किया जाएगा।

ALSO READ : कादर खान अफगानिस्तान से इंडिया आए थे, बेटे के साथ कनाडा में रहते थे, देखिए परिवार की तस्वीरें