'गली बॉय' को 'टोटल धमाल' से मिली कड़ी टक्कर, रणवीर-आलिया की फिल्म ने 104 करोड़ का किया बिजनेस

4 months ago

वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज़ हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने सभी का दिल जीत लिया है।.ज़ोया अख्तर की इस फिल्म में आलिय़ा और रणवीर का अलग ही अवतार देखने को मिला है। फिल्म की कमाई की बात करेंतो गली बॉय ने पहले ही दिन 19 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। रिलीज के 9 दिन बाद गली बॉय 2019 की तीसरी फिल्म बन गई है जिसने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है। फिल्म ने अब तक 104 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इस फिल्म के लिए रणवीर और आलिया ने जमकर मेहनत की है। इस  फिल्म ने दूसरे दिन 13 करोड़ 10 लाख का कारोबार किया है। तीसरे दिन 18.65 करोड़ रुपये की करोबार किया। चौथे दिन 21.30 करोड़ और सोमवार यानी पाचंवे दिन 8.65 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर 5.10 करोड़ रुपए कमाए हैं जबकि शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस 4 करोड़ के करीब रहैा।  फिल्म को देखकर ऐसा लगता है कि 150 करोड़ का भी आकड़ा छू सकती है। 

करीब दो घंटे 33 मिनिट की इस फिल्म का बजट 40 से 45 करोड़ के बीच बताया जा रहा है। बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है। जोया अख्तर की इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आई है। रणवीर सिंह का रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत रहा है । रणवीर की फिल्म गली बॉय को टोटल धमाल से टक्कर मिल रहा है। 

ALSO READ : बॉक्स ऑफिस पर चला गली बॉय का जादू, चौथे दिन कमाएं इतने करोड़

अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। टोटल धमाल एक एंटरटेनिंग फिल्म है। पिछले कुछ सालों से बॉक्स ऑफिस पर एंटरटेनिंग और कॉमेडी फिल्मों का धमाल सिर चढ़ कर बोला है। इसलिए कहा जा रहा है फिल्म अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल से गली बॉय को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल सकती है।