single-post

सेंसर ने चला दी कैंची, गली बॉय में 13 सेकेंड का आल‍िया-रणवीर का किसिंग सीन काटा

Feb. 12, 2019, 6:50 p.m.

फिल्म सिम्बा की सक्सेस एन्जॉय कर रहे रणवीर सिंह अब रैप की दुनिया में धूम मचाने की तैयारी में लग गए हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को सिनेमा घरों में आने वाली है। साथ ही फिल्म में वो रैप करते दिखाई देने वाले हैं। खबरों के अनुसार गली बॉय के कुछ सीन को हटाया जा रहा हैं। पहला कट 13 सेकेंड का आलिया और रणवीर सिंह का इंटीमेंट सीन को हटाया जा रहा है। 

सेंसर बोर्ड कुछ सीन को हटाने की बात कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस को बेसब्री से हो रहा है। पर हमारे फैंस के लिए काफी बुरी खबर आई है। खबरों  के अनुसार आल‍िया भट्ट -रणवीर स‍िंह के बीच फिल्माए गए 13 सेकेंड के किस‍िंग सीन को हटाया गया है। साथ ही फिल्म में काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है वो भी हटाया जा रहा है।  

हालांकि ट्रेलर में आल‍िया और रणवीर के एक किस‍िंग सीन को द‍िखाया गया है। ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म में काट छाट हो रही है। पहले भी कई फिल्मों के साथ ऐसा सेंसर बोर्ड ने कर चुका है। कई बार सेंसर बोर्ड के इस रवैये पर डायरेक्टर्स ने अपनी आवाज भी उठाई है। 

गली बॉय के सीन में सेंसर बोर्ड का कट लगना फैंस के लिए काफी न‍िराशाजनक है। साथ ही फिल्म को बीते द‍िनों बर्ल‍िन फिल्म फेस्ट‍िवल में द‍िखाया गया है। अभी तक फिल्म को अच्छा और जबरदस्त र‍िस्पांस मिला है। फिल्म के गाने और ट्रेलर सोशल मीड‍िया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी स्ट्रगल‍िंग रैपर ड‍िवाइन और नैजी की लाइफ से इंस्पायर है। 

गली बॉय में फिल्म में रणवीर स‍िंह रैपर की भूमिका न‍िभा रहे हैं। फिल्म में रणवीर स‍िंह‍ पहली बार अपनी अदाकारी के साथ स‍िंग‍िंग के जलवे भी बिखेरते नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म दर्शकों को इतना पसंद आती है ये तो 14 फरवरी को ही पता चलेगा।