जर्मनी में छाया रणवीर सिंह का जलवा, फिल्म फेस्टिवल में किया शानदार परफॉर्म

1 week ago

जर्मनी फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड के कई सितारों का जलवा बरकरार रहा। ग्रैमी अवॉर्ड शो पर दुनियाभर की नजरे ठिकी हुई हैं। संगीत से जुड़े दुनिया के सबसे फेमस अवॉर्ड शो में सितारों का जमावड़ा लगा है। अंत में सिंगिंग, म्यूजिक और सॉन्ग राइटिंग के क्षेत्र में सबसे बड़े महारथियों से दुनिया रूबरू होगा।

 इस बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने अपनी आवाज और रैप से सभी के दिलों में जगा बना दी। 69वें बर्लिन में रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म गली बॉय के रैप पर कमाल का परफॉर्म किया साथ ही फेमस लाइन अपना टाइम आएगा पर कमाल कर दिया। साथ ही वहां बेठे लोगों ने भी रणवीर सिंह  का साथ दिया। 

पहली बार ऐसा हुआ है कि जब कोई बॉलीवुड सेलेब ने जर्मनी फिल्म फेस्टिवल में लाइफ परफॉर्म दी हो। रणवीर सिंह का रैप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है साथ ही उनकी तारीफ भी खूब हो रही है। फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस में दस्तक देने जा रही है। उनके साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 

 फिल्म को लेकर रणवीर सिंह ने कई बाते बोली है  रणवीर सिंह ने कहा कि ये फिल्म उनके लिए ही है। साथ ही ये बी कहा कि अगर ये फिल्म में मैं नहीं होता तो मुझे कापी जलन होती। 

फिल्म फेस्टिवल में  प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनास के साथ लॉस एंजिलिस आई हैं।  इस अवॉर्ड शो का प्रसारण 11 फरवरी को सुबह 7:30 बजे Vh1 India चैनल पर होगा। 

इस बार अमेरिकी रैपर-सॉन्ग राइटर केन्ड्रिक लैमर और कनाडा के रैपर और सिंगर ड्रेक पर सबकी नजरें रहेंगी।  दुनियाभर के म्यूजिशियंस और सिंगर्स का अमेरिकी शहर लॉस एंजिलिस में जमावड़ा लगा हुआ है। 

शो को 15 बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकीं एलिसिया कीज होस्ट कर रही हैं। शो में अमेरिकन रैपर और सॉन्ग राइटर केन्ड्रिक लैमर पर सबकी निगाहें हैं। उसके बाद लेडी गागा, कार्डी बी., जेनिफर लोपेज, मार्क रॉनसन, डुआ लिपा, सेंट विनसेंट और ट्रैविस स्कॉट जैसे सितारे स्टेज पर अपना जवला बिखेरेंगे।