single-post

गली बॉय के ट्रेलर को बॉलीवुड ने दिखाया थम्स अप, कटरीना और करण जौहर ने की तारीफ !

Jan. 10, 2019, 5:51 p.m.

फिल्म सिंबा के बाद अब रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय की चर्चा हो रही है। गली बॉय के ट्रेलर को भी पसंद किया गया है। 9 जनवरी को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हुई है। फिल्म के ट्रेलर  में रणवीर सिंह का अंदाज पसंद किया जा रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह स्ट्रीट रैपर के रोल में हैं वहीं आलिया के साथ वो रोमांस कर रहे हैं। रणवीर का रैपर अंदाज़ और आलिया का बेबाकपन सभी को बेहद पसंद आया। फिल्म में रणवीर सिंह मुंबई के एक स्लम में रहने वाले यंग रैपर के रोल में हैं तो वहीं आलिया फिल्म में उनकी गर्लफ्रेंड है जो कि काफी अलग तरह का रोल कर रही हैं। 

दोनों की कैमेस्ट्री पहली बार फिल्मी पर्दे पर नज़र आएगी। बॉलीवुड में कई फ्रेंड्स ने रणवीर और आलिया के फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। करण जौहर से लेकर विकी कौशल, शशांक खैतान  और भी कई स्टार्स ने ट्रेलर को अपना थम्स-अप दिया। 

फरहान अख्तर ने भी फिल्म गली बॉय की तारीफ करते हुए ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया

 ट्रेलर में नजर आया है कि कैसे रणवीर आगे बढ़ते हैं और अपने रैप से सबका दिल जीतते है। हालांकि उनके रास्ते में उनके कॉम्पटीटर  बनकर कई लोग आते है। फिल्म की कहानी काफी हटकर है। वहीं फिल्म में आलिया भट्ट हैं जो कि रणवीर की लेडीलव का रोल कर रही हैं। आलिया ने फिल्म में शकीना का रोल किया है। रणवीर एक गली बॉय रैपर हैं जिन्हें रैप करने का बहुत शौक होता है। 

ALSO READ : इस महीने में होने जा रही है रणबीर-आलिया की सगाई, नीतू कपूर ने इस वजह से लिया ये फैंसला !

फिल्म में कल्कि कोचलिन भी है। इस फिल्म की कहानी मुंबई के रैपर्स पर बेस्ड है। स्ट्रीट रैपर्स की कहानी को फिल्म में दर्शाया गया है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। वहीं  एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म को रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 14 फरवरी यानि कि वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है।