single-post

गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जाह्नवी कपूर के भाई का रोल करेंगे अंगद बेदी !

Feb. 25, 2019, 3:46 p.m.

बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। लखनऊ में धड़क गर्ल फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म के लिए जम कर पसीना बहा रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

इस तस्वीर में जाह्नवी पायलेट के गेटअप में कार बैठी हुई नजर आ रही है। इस फोटो में देखा गया है कि जाह्नवी कपूर अपना एक सीन शूट कर रही हैं। जाह्नवी पायलेट के गेटअप में कार का सवारी का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं। उनकी कार के साथ साथ कैमरा भी चल रहा है।बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। 

ALSO READ : गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आ रही हैं जाह्नवी कपूर, लखनऊ में चल रही शूटिंग

गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म में अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के किरदार में दिख सकते हैं। पिछली बार अंगद को फिल्म 'सूरमा' में देखा गया था। बताया जा रहा है कि 'करगिल गर्ल' के लिए अंगद ने फिल्म की टीम को जॉइन कर लिया है।  इस फिल्म को लकेर फैंस को उनसे काफी उम्मीदें हैं।  जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं अपने फोटो और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। उनकी हर फोटो को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं।