होश उड़ा देगा गुरमीत और देबीना का ये फिटनेस वीडियो, एक दूसरे को उठाकर किया वर्कआउट

1 week ago

टेलीविजन इंडस्ट्री के मशहूर कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहते है। हाल ही में गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपना इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में पहले गुरमीत चौधरी ने  देबिना बनर्जी को उठा कर पुशप किया फिर देबिना बनर्जी ने गुरमीत चौधरी को उठा कर पुशप किया है। 

ये वीडियो सोशल मीडिया  पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही ये वीडियो फैंस काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में हाजरों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। अपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की जोड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है।

 दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबीना ने सीता का रोल किया था। गुरमीत और देबीना की शादी साल 2011 में हुई थी लेकिन खुद गुरमीत ने अपने बारे में एक राज का खुलासा किया था। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर अपनी और देबीना की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। ये शादी दोनों ने 2006 में ही कर ली थी। 

गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। गुरमीत ने फोटो के इस कोलाज के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब मैं और देबीना शादी के लिए 'साथिया' (फिल्‍म ) स्टाइल में भागे। इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज की।

 वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे। साल 2011 में दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की मर्जी से रजिस्टर्ड शादी की। घर में ही शादी के रस्मो रिवाज किए गए। 

बता दें कि गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके है.हाल ही में यह जोड़ा दो लड़कियों को गोद लेने के चलते सुर्खियों में आया था। गुरमीत और देबीना अपने गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं। 

गुरमीत अब बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं वहीं देबिना टीवी शोज में काम कर रही है।