Love Story- दो बार हुई थी गुरमीत देबीना की शादी, पहली बार घऱ से भागे थे

1 years ago

 

टेलिविजन कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी की जो​ड़ी टीवी की मशहूर जोड़ियों में से एक है। दोनों की मुलाकात सीरियल 'रामायण' के सेट पर हुई थी जिसमें गुरमीत ने राम का किरदार निभाया था और देबीना ने सीता का रोल किया था, यहीं से कैमरे पर राम और सीता का किरदार निभा रहे यह दोनों एक दूसरे के प्‍यार में पड़ गए।

 गुरमीत बिहार से है और देबीना पश्चिम बंगाल से। इनकी लव स्टोरी भी बहुत दिलचस्प है। गुरमीत और देबीना की शादी साल 2011 में हुई थी लेकिन खुद गुरमीत ने अपने बारे में एक राज का खुलासा किया था।

गुरमीत ने सोशल मीडिया पर अपनी और देबीना की शादी की तस्वीरें शेयर की थी। ये शादी दोनों ने 2006 में ही कर ली थी। उन दिनोें दोनों रामायण  सीरियल में काम कर रहे थे। दोनों ने शादी कर ली थी लेकिन घरवालों को नहीं बताया था। 

गुरमीत ने अपनी इस शादी की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। गुरमीत ने फोटो के इस कोलाज के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'जब मैं और देबीना शादी के लिए 'साथिया' (फिल्‍म ) स्टाइल में भागे। 

 

इसके बाद देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में अपने घरवालों की मौजूदगी में ​रजिस्टर मैरिज की। वहीं शादी के बाद रिसेप्शन रखा गया जिसमें परिवार वालों के अलावा कुछ क्लोज फ्रेंड शामिल हुए थे । साल 2011 में दोनों ने अपने-अपने माता-पिता की मर्जी से रजिस्टर्ड शादी की। घर में ही शादी के रस्मो रिवाज किए गए 

देबीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी गुरमीत खुलकर सामने आएं उन्होंने कहा कि हर माता पिता चाहते है कि उनकी बेटी की शादी उस लड़के से हो जो अच्छी खासी कमाई करता हो। लेकिन जब मेरी शादी हुई मैं कुछ भी नहीं था। मेरे पास घर, कार, पैसा कुछ भी नहीं था। मेरे पास पास देबीना और उसका सपोर्ट था। देबीना का मुझपर भरोसा था कि मैं एक दिन कुछ बन जाउँगा।

 

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी एक कपल है जो सबके फेवरेट है। दोनों जिस तरह से अपने रिश्ते को करियर के साथ साथ लेकर चलते है वह अपने फैंस को दर्शकों को इस जरिए ये भी बता देते है कि एक रिश्ते को कैसे चलाया जाए। 

बता दें कि गुरमीत और देबीना 'रामायण' के अलावा डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुके है.हाल ही में यह जोड़ा दो लड़कियों को गोद लेने के चलते सुर्खियों में आया था। गुरमीत और देबीना अपने पैतृक गांव जारामपुर से दो लड़कियों को गोद ले चुके हैं ।

 

 

Related Posts