#Jashneyoungistan: गुरू रंधावा ने NEWS 24 को कहा शुक्रिया, अवॉर्ड मिलने पर जताई खुशी

1 years ago

आज का युवा न्यू इंडिया का आधार रख रहा है। ये न्यू इंडिया ही है जो विश्व में अपना प्रभाव छोड़ रहा है। विश्व आपकी ओर देख रहा है और ये मौका है सफलता का जश्न मनाने का। ऐसे में 'न्यूज 24'  ने अपने खास कार्यक्रम जश्न-ए-यंगिस्तान के जरिए देश के युवाओं को सम्मानित किया। इस खास कार्यक्रम में न्यूज 24 की ओर से केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने जाने माने पॉपुलर सिंगर गुरू रंधावा को सम्मानित किया। गुरू रंधावा को न्यूज 24 ने म्यूजिक इंडस्ट्री में यूथ आइकॉन 2017 के सम्मान से सम्मानित किया है ।

Thankyou @news24online for the youth icon 2017 award for popular music category. Jashn-e-youngistan ????❤️ pic.twitter.com/pV8ba79fEh

— Guru Randhawa (@GuruOfficial) November 27, 2017

वहीं गुरू रंधावा ने भी सोशल मीडिया पर न्यूज 24 को धन्यवाद कहा है । गुरू ने इंस्टाग्राम पर न्यूज 24 से मिले अवॉर्ड के साथ एक पिक्चर शेयर की है । साथ ही कैप्शन में उन्होंने यूथ आइकॉन 2017 का सम्मान मिलने पर शुक्रिया कहा है ।

वहीं ट्विटर पर भी उन्होंने इस पिक्चर को शेयर किया है । आज की तारीख में युवाओं की धड़कन बन चुके हैं गुरु रंधावा।  सबसे खास बात ये कि ये अपने गाने खुद लिखते हैं। म्यूज़िक की दुनिया में पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक आज कल सिर्फ एक नाम गूंजता है और वो है गुरू रंधावा। 

Related Posts